100 किलो डोडे के साथ कार चालक गिरफ्तार, दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार Jalandhar News

लुधियाना से आई सफेद रंग की टाटा इंडीगो कार पुलिस नाके पर चल रही चेकिंग को देखकर 200 मीटर दूर ही रुक गई। इस दौरान उक्त कार से दो व्यक्ति निकल पीछे की ओर भाग निकले।

By Edited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 08:39 AM (IST)
100 किलो डोडे के साथ कार चालक गिरफ्तार, दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार Jalandhar News
100 किलो डोडे के साथ कार चालक गिरफ्तार, दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार Jalandhar News

जेएनएन, जालंधर। देहात पुलिस ने 100 किलो डोडे के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। हालांकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए। पकड़े गए आरोपित की पहचान बिलगा के गांव गुमटाली निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ गग्गू के रूप में हुई है। वहीं फरार हुए आरोपितों की पहचान गांव गुमटाली निवासी सुरजीत सिंह उर्फ पप्पू और तजिंदर सिंह उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है।

फिल्लौर के डीएसपी दविंदर कुमार ने बताया कि सोमवार को थाना फिल्लौर के एसएचओ सुखा सिंह पुलिस पार्टी के साथ सतलुज पुल पर लगे हाइटेक नाके पर मौजूद थे। इस दौरान लुधियाना से आई सफेद रंग की टाटा इंडीगो कार (पीबी 08 बीएस 9258) पुलिस नाके पर चल रही चेकिंग को देखकर 200 मीटर दूर ही रुक गई। इस दौरान उक्त कार से दो व्यक्ति निकल पीछे की ओर भाग निकले। इस पर पुलिस पार्टी ने तुरंत पीछा कर कार की चालक सीट में बैठे आरोपित हरप्रीत को काबू कर लिया। कार की तलाशी लेने पर डिग्गी से चार बोरी और पिछली सीट से दो बोरी डोडे चूरा पोस्त की बरामद हुई, जो वजन करने पर कुल 100 किलोग्राम पाई गईं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपित पर पहले कोई केस दर्ज नहीं है।

फरार दोनों आरोपित नशा तस्करी में काट चुके हैं सजा

पुलिस जांच में सामने आया कि मौके से फरार होने वाले नशा तस्कर सुरजीत ¨सह उर्फ पप्पू को थाना बिलगा पुलिस फरवरी 2012 में आठ किलो डोडे चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में कोर्ट ने साल 2013 में उसे सजा सुनाई थी। सुरजीत जेल से जमानत बाहर आ गया, लेकिन उसने नशा तस्करी का धंधा नहीं छोड़ा। थाना फिल्लौर पुलिस ने जनवरी 2018 को उसे 21 किलो डोडे चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिस मामले में वह कुछ माह जेल में रहने के बाद पहले की तरह फिर से जमानत पर बाहर आ गया। वहीं, नशा तस्कर तजिंदर को थाना बिलगा पुलिस ने अप्रैल 2017 को पांच किलो डोडे चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उसे जुलाई 2019 को सजा सुनाई थी। वह कुछ समय पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। 

chat bot
आपका साथी