जालंधर में लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालंधर में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसके लाइसेंसी रिवाल्वर का लाइसेंस कैंसिल करने के लिए अधिकारियों से सिफारिश की है

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:30 PM (IST)
जालंधर में लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
जालंधर में लाइसेंसी रिवालवर से युवक ने हवाई फायर किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मेहतपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर रोड पर एक व्यक्ति को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग करना एक युवक को भारी पड़ गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसके लाइसेंसी रिवाल्वर का लाइसेंस कैंसिल करने के लिए अधिकारियों से सिफारिश की है। घटना की जानकारी देते हुए मेहतपुर थाने के सब इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह ने बताया कि बीती बुधवार को उन्हें सूचना मिली थी कि इस्माइलपुर रोड पर एक व्यक्ति खेत के अंदर हवाई फायरिंग कर रहा है। घटना की सूचना के बाद किसी जान माल के नुकसान को बचाने के लिए मौके पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो उन्हें एक युवक खेत के अंदर मोटर पर फायरिंग करता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम मेहतपुर के मोहल्ला सरदारा निवासी तेजवीर सिंह बताया।

पुलिस ने जब उससे हवाई फायरिंग करने का कारण पूछा तो युवक का कहना था कि उसका रिवाल्वर तो लाइसेंसी है। पुलिस ने जब यह सवाल किया है कि वह बिना किसी बात के हवाई फायरिंग क्यों कर रहा है तो युवक कोई जवाब नहीं दे सका, जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ तत्काल केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और रिवाल्वर का लाइसेंस रद करने के लिए अधिकारियों को रिपोर्ट भेजने की तैयारी करनी शुरू कर दी। युवक के सरेआम फायरिंग करने से इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी