नेकी की दुकान ने डेरा सचखंड बल्ला में किया पौधारोपण

करतारपुर की समाजसेवी संस्था नेकी की दुकान की ओर से सोमवार को डेरा सचखंड बल्लां में स्वच्छ पर्यावरण एवं आक्सीजन की बढ़ोतरी के लिए विभिन्न प्रकार के पौधे लगाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:14 PM (IST)
नेकी की दुकान ने डेरा सचखंड बल्ला में किया पौधारोपण
नेकी की दुकान ने डेरा सचखंड बल्ला में किया पौधारोपण

संवाद सहयोगी, करतारपुर : करतारपुर की समाजसेवी संस्था नेकी की दुकान की ओर से सोमवार को डेरा सचखंड बल्लां में स्वच्छ पर्यावरण एवं आक्सीजन की बढ़ोतरी के लिए विभिन्न प्रकार के (पीपल, नीम, जामुन, आंवला, बरगद, आम) के पौधे लगाए गए। वहीं नेकी की दुकान करतारपुर ने संत सरवन दास निश्शुल्क करियर काउंसलिग एवं प्रशिक्षण केंद्र (डेरा सचखंड बल्लां) में काउंसलिग के लिए आए बच्चों को अधिक से अधिक पौधे लगाकर पर्यावरण की शुद्धता में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया।

वहीं प्रधान मास्टर अमरीक सिंह ने आने वाली पीढ़ी को देखते हुए एक पौधा जरूर लगाने के लिए प्रेरित किया तथा उसकी संभाल करने के लिए भी कहा। इस अवसर पर सतपाल विरदी (सचिव, श्री गुरु रविदास जन्म स्थान मंदिर, बनारस), सुरजीत लाल (जिला स्वीप नोडल अधिकारी, जालंधर), प्रधान मास्टर अमरीक सिंह, लेक्चर बाल कृष्ण मैहमी बीपीईओ करतारपुर, कैप्टन गुरमेल सिंह, अमनदीप महे, गुरमेल माही (भूतपूर्व सैनिक), बलवीर मन्नन, सतीश, परमजीत जस्सल (प्रिसिपल) आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी