काजी मंडी के सभी 186 कब्जाधरियों को शिफ्ट करने की योजना

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने दोमोरिया पुल से सूर्या एनक्लेव तक की 120 फुट रोड सड़क पर काजी मंडी के सभी कब्जाधारियों को शिफ्ट करने का प्लान बनाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:45 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:45 PM (IST)
काजी मंडी के सभी 186 कब्जाधरियों को शिफ्ट करने की योजना
काजी मंडी के सभी 186 कब्जाधरियों को शिफ्ट करने की योजना

जागरण संवाददाता, जालंधर : इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने दोमोरिया पुल से सूर्या एनक्लेव तक की 120 फुट रोड सड़क पर काजी मंडी के सभी कब्जाधारियों को शिफ्ट करने का प्लान बनाया है। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ईओ राजेश चौधरी ने सोमवार को इलाके का दौरा किया और समस्याएं जानीं। उन्होंने बताया कि काजी मंडी इलाके के 186 कब्जाधारियों को यहां से शिफ्ट करने के लिए सरकार को प्रपोजल भेजा है। इनको दो-दो मरला जमीन देने की योजना है। उन्होंने सूर्या एनक्लेव एक्सटेंशन वेलफेयर सोसायटी के प्रधान एमएलन सहगल, महासचिव जतिदर मोहन शर्मा, भारत भूषण खुल्लर, अमित शर्मा, भारत भूषण के साथ इलाके का दौरा किया और वहां आ रही समस्याओं की जानकारी ली। ईओ ने कहा कि इस इलाके की सभी समस्याएं दूर की जाएंगी। इलाके से हाई वोल्टेज तारों को हटाने के लिए पावरकाम से बात करेंगे।

ट्रस्ट 40 दिन में अलाटियों को 80 लाख रुपये का भुगतान करेगा

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की विभिन्न रिहायशी स्कीमों के खिलाफ कोर्ट गए अलाटियों को ट्रस्ट 80 लाख रुपये का भुगतान करेगा। ट्रस्ट के ईओ राजेश चौधरी के साथ कोर्ट केस करने वाले अलाटियों की मीटिंग में यह फैसला हुआ है। बीबी भानी कांप्लेक्स सोसायटी के प्रधान दर्शन सिंह ने बताया कि जिन लोगों की कुल राशि दो लाख से कम है। उन्हें एक साथ पूरा पैसा दिया जाएगा, जबकि जिनकी राशि ज्यादा है। उन्हें किस्तों में पैसा दिया जाएगा। सभी को 40 दिन में 80 लाख का भुगतान करने का वादा किया है। दर्शन सिंह आहुजा ने बताया कि ट्रस्ट को पूरी लिस्ट दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी