जालंधर में नेताओं पर भारी चोर, सुखबीर की रैली में विधायक टीनू का मोबाइल और चंदन ग्रेवाल का पर्स चोरी

शनिवार को सुखबीर सिंह बादल की रैली के दौरान जेब कतरे सक्रिय रहे। जेब कतरों ने वरिष्ठ अकाली नेताओं के साथ-साथ विधायक की जेब पर भी हाथ साफ कर दिया। रैली में कुल 3 अकाली नेताओं की जेबें काटी गईं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:56 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:56 AM (IST)
जालंधर में नेताओं पर भारी चोर, सुखबीर की रैली में विधायक टीनू का मोबाइल और चंदन ग्रेवाल का पर्स चोरी
विधायक पवन कुमार टीनू और जालंधर सेंट्रल से अकाली उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल चोरों का निशान बने हैं।

जागरण संवाददाता, जालंधर। विधानसभा चुनाव से पहले जनता को रोजगार, कारोबारियों के लिए सुरक्षित माहौल, अपराध मुक्त समाज देने का वादा कर रहे नेता खुद को ही चोरों का निशाना बनने से नहीं बचा पा रहे हैं। साफ है कि चोरों और जेबकतरों को बड़े नेता की रैली में भी पुलिस का डर नहीं है। 

शनिवार को सुखबीर सिंह बादल की रैली के दौरान जेब कतरे सक्रिय रहे। जेब कतरों ने वरिष्ठ अकाली नेताओं के साथ-साथ विधायक की जेब पर भी हाथ साफ कर दिया। रैली में कुल 3 अकाली नेताओं की जेबें काटी गईं। जेब कतरों का पहला शिकार बने आदमपुर के विधायक पवन कुमार टीनू। चोरों ने उनकी जेब से उनका मोबाइल जेसी रिसॉर्ट के सामने निकाल लिया। सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस ने मोबाइल की तलाश शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की गई। मोबाइल कुछ देर बाद रिजार्ट के गेट के पास पड़ा मिला, जहां अकाली विधायक गए भी नहीं थे। आशंका जताई जा रही है कि विधायक का मोबाइल चोरी होने के बाद बढ़ाई गई पुलिस की निगरानी के बाद चोर मोबाइल को फेंक कर फरार हो गया होगा

चंदन ग्रेवाल की जेब से उड़ाया पर्स, 15000 रुपये

पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल की रैली में शामिल होने पहुंचे अकाली नेता चंदन ग्रेवाल को भी इन जेब कतरों ने नहीं बख्शा। ग्रेवाल जालंधर केंद्रीय से अकाली दल उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। जेब कतरों ने चंदन ग्रेवाल का पर्स चोरी कर लिया। सूचना के बाद पुलिस ने पर्स तलाशने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिल सका। उनके पर्स में करीब 15,000 रुपये रखे थे।

अकाली नेता गोल्डी भाटिया का भी पर्स चोरी

चोरों का तीसरा शिकार बने अकाली नेता गोल्डी भाटिया। जेब कतरों ने उनका पर्स चोरी कर लिया। पर्स में कुछ नकदी के साथ-साथ डेबिट कार्ड और अन्य दस्तावेज थे। इसकी तलाश में पुलिस अभी भी जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - पंजाब ही नहीं पाकिस्‍तान में भी अरूसा आलम के कारण हुआ था बवाल, पाक नौ सेना प्रमुख की हुई थी गिरफ्तारी

chat bot
आपका साथी