फिल्लौर में दर्दनाक घटनाः घर में झूला झूलते बच्ची के गले में फंसी रस्सी, दम घुटने से हुई मौत

जालंधर के फिल्लौर के गांव जगतपुरा में मंगलवार को एक दर्दनाक घटना हो गई। यहां घर में झूला झूलते गले में रस्सी फंसने से आठ साल की बच्ची की मौत हो गई। घटना के समय बच्ची मुस्कान की माता घर में सो रही थी और पिता काम पर गए थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 07:47 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 07:50 AM (IST)
फिल्लौर में दर्दनाक घटनाः घर में झूला झूलते बच्ची के गले में फंसी रस्सी, दम घुटने से हुई मौत
मासूम मुस्कान की फाइल फोटो। घर की छत पर जंगले से जोड़कर बनाया झूला।

फिल्लौर, जेएनएन। गांव जगतपुरा में घर में झूला झूलते गले में रस्सी फंसने से आठ साल की बच्ची की मौत हो गई। घटना के समय बच्ची मुस्कान की माता घर में सो रही थी और पिता काम पर गए थे।

पिता तरसेम ने बताया कि वह रोजाना की तरह काम पर गए थे। दोपहर का खाना खाने के बाद मां बच्ची को आकर सोने के लिए आवाजें देती रही लेकिन वह घर में लगे झूले में खेलती रही। अचानक रस्सी उसके गले में फंस गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

लगभग पौने घंटे बाद मां की आंख खुली तो बच्ची की आवाज न सुनकर अचानक बाहर निकली। बरामदे में जाकर देखा तो झूले की रस्सी मुस्कान के गले में फंसी थी और वह हवा में लटक रही थी और शरीर कोई हिल-जुल नहीं कर रहा था। इसी बीच पड़ोसी इकट्ठे हुए और बच्चों को स्थानीय प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

------------------------

यह भी पढ़ें : लड़की से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

किशनगढ़। पुलिस चौकी अलावलपुर के इंचार्ज एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि कमल कुमार उर्फ नीटू निवासी वार्ड नंबर चार ठठ्ठी मोहल्ला अलावलपुर को काबू किया है। उसके खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज किया है। एएसआइ ने बताया कि लड़की जालंधर के निजी अस्पताल में काम करती है। वह रोजाना की तरह अपने काम पर जाने के लिए करीब डेढ़ बजे बस स्टैंड पर पहुंची। जहां पहले से खड़े आरोपित कमल कुमार ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। उसका हाथ पकड़ लिया। इसी दौरान लड़की के शोर मचाने पर आसापास मौजूद लोगों ने उसे काबू कर लिया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां उसे 14 दिन के लिए हिरासत में रखने के आदेश दिए गए।

chat bot
आपका साथी