फगवाड़ा में 50 ग्राम अफीम सहित युवक काबू, आरोपित से पूछताछ में हो सकते हैं अहम खुलासे

फगवाड़ा के थाना रावलपिंडी पुलिस ने 50 ग्राम अफीम सहित युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित समीर मोहम्मद उर्फ राजा निवासी गांव पलाही थाना सदर फगवाड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूछताछ के दौरान आरोपित से अहम खुलासे होने की संभावना है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:32 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:32 AM (IST)
फगवाड़ा में 50 ग्राम अफीम सहित युवक काबू, आरोपित से पूछताछ में हो सकते हैं अहम खुलासे
फगवाड़ा में 50 ग्राम अफीम सहित युवक को काबू किया है।

फगवाड़ा, जेएनएन। थाना रावलपिंडी पुलिस ने 50 ग्राम अफीम सहित युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित समीर मोहम्मद उर्फ राजा निवासी गांव पलाही थाना सदर फगवाड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना रावलपिंडी के पुलिस अधिकारी कश्मीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मियों के साथ सहित गश्त के दौरान भोगपुर से जीएनए यूनिवर्सिटी की ओर जा रहे थे। सामने से पैदल आ रहे युवक ने पुलिस को देख कर पिछे मुड़ने की कोशिश की और उसने अपने हाथ में पकड़ा हुआ लिफाफा नीचे गिरा दिया। युवक को शक के आधार पर काबू कर लिया गया। पुलिस ने लिफाफे से 50 ग्राम अफीम बरामद। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान आरोपित से अहम खुलासे होने की संभावना है।

445 नशीली गोलियों समेत दो युवक गिरफ्तार

कपूरथला। थाना कोतवाली की पुलिस ने 445 नशीली गोलियों समेत दो युवकों को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ अवतार सिंह तथा बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों सूचना मिली कि सरकारी ऐलीमेंट्री स्कूल भीला में गुरमीत सिंह उर्फ लड्डू निवासी गांव सेचां तथा मुख्तियार सिंह किसी ग्राहक को नशीली गोलियां बेचने की फिराक में खड़ा है। एसआइ अवतार सिंह ने पुलिस कर्मचारियों की मदद से स्कूल में छापेमारी कर दोनों युवकों को 445 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार कर लिया। थाना सदर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी