फगवाड़ा में अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़, 40 पेटी समेत कार चालक काबू

लुधियाना पुलिस ने 40 पेटी शराब सहित कार सवार युवक को काबू किया है। कार्रवाई के दौरान युवक का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। आरोपितों की पहचान वरुण सूरी निवासी लुधियाना और विपन कुमार निवासी लुधियाना के रूप में हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 09:44 AM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 09:44 AM (IST)
फगवाड़ा में अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़, 40 पेटी समेत कार चालक काबू
फगवाड़ा पुलिस ने 40 पेटी शराब सहित कार सवार युवक को काबू किया है।

फगवाड़ा, संवाद सहयोगी। थाना सदर पुलिस ने 40 पेटी शराब सहित कार सवार युवक को काबू किया है। कार्रवाई के दौरान युवक का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। आरोपितों की पहचान वरुण सूरी निवासी लुधियाना और विपन कुमार निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

थाना सदर के एसएसचओ बबनदीप सिंह ने बताया कि एएसआइ परमजीत सिंह पुलिस कर्मियों के साथ गौसपुर के पास मौजूद थे। सूचना मिली कि वरुण सूरी निवासी लुधियाना और विपन कुमार निवासी लुधियाना लुधियाना से शराब लाकर फगवाड़ा के आसपास के क्षेत्रों में बेचता है। शुक्रवार को भी वह कार में शराब लेकर आ रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर एक कार को रोका जिसे वरुण सूरी चला रहा था। कार की तलाशी लेने पर 40 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक वरुण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

----------

यह भी पढ़ें : अवैध शराब सहित युवक गिरफ्तार

कपूरथला। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 15180 मिलीलीटर अवैध शराब सहित युवक को काबू किया है। एएसआइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त दौरान गांव लाटियांवाल के पास मौजूद थे। इस दौरान प्लास्टिक का बोरा लेकर आ रहे युवक को काबू किया गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम गुरप्रीत सिंह निवासी गांव मोठांवाल बताया। प्लास्टिक के बोरे से 15180 मिलीलीटर शराब बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी