फगवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, माता वैष्णो देवी से लौट रहे कानपुर के परिवार के 4 सदस्यों की मौत

फगवाड़ा में हुए हादसे में मरने वालों की पहचान कुनाल (18) पुत्र अलोक गुप्ता शोभना (40) पत्नी अलोक गुप्ता उनके रिश्तेदार पुलकित (21) व शेखर वर्मा के रूप में हुई। ये सभी आर 35/120-बी बंगाली माल कानपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:19 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:19 PM (IST)
फगवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, माता वैष्णो देवी से लौट रहे कानपुर के परिवार के 4 सदस्यों की मौत
माता वैष्णो देवी से कार से लौट रहे कानपुर परिवार की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। (जागरण)

फगवाड़ा, जेएनएन। बुधवार देर रात फगवाड़ा के शुगर मिल फ्लाइओवर चौक पर भयानक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। परिवार उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है। हादसे में मरने वालों की पहचान कुनाल (18) पुत्र अलोक गुप्ता, शोभना (40) पत्नी अलोक गुप्ता, उनके रिश्तेदार पुलकित (21) व शेखर वर्मा के रूप में हुई। ये सभी आर 35/120-बी, बंगाली मोहल्ला, कानपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई। उसका जालंधर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फगवाड़ा में कानपुर के परिवार की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गई। 

थाना सिटी के एसएचओ नवदीप सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 11:15 सूचना मिली कि फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे पर सफेद रंग की कार हादसे का शिकार हो गई है। टीम पहुंची तो कार सवार शेखर वर्मा व शोभना की मौत हो चुकी थी जबकि कुनाल, पुलकित व रिषभ को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल फगवाड़ा लाया गया। यहां से इन सभी को जालंधर के जौहल अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसएचओ के मुताबिक जौहल अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने कुनाल और पुलकित को भी मृत घोषित कर दिया। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि कार की किस वाहन से टक्कर हुई है। उन्होंने कहा कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। मृतकों के परिवार को हादसे की सूचना दे दी गई है।

पता नहीं चला हादसा कैसे हुआ, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

प्राथमिक जांच में पता चला है कि परिवार अपनी कार से वैष्णो देवी माथा टेककर कानपुर वापस जा रहा था। जैसे ही कार फगवाड़ा पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई है। हादसे किस प्रकार हुआ है, इसके लिए पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी