जालंधर में दस ग्राम हेरोइन समेत वसीका नवीस गिरफ्तार

पुलिस हिरासत के दौरान आरोपित गुलशन गोल्डी। (जागरण)
Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 05:05 PM (IST) Author: Vikas_Kumar

जालंधर, जेएनएन। पुलिस कमिश्नरेट के स्पेशल आपरेशन यूनिट ने अर्बन एस्टेट के रहने वाले व्यक्ति को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करने के बाद अब पुलिस उससे हेरोइन लाने व आगे डिलीवरी देने के बारे में पूछताछ कर रही है। आरोपित की पहचान अर्बन एस्टेट फेस वन के रहने वाले गुलशन राय उर्फ गोल्डी के तौर पर हुई है। गुलशन गोल्डी कचहरी में वसीका नवीस का काम करता है। वह खुद हेरोइन का नशा करने के साथ उसे बेचने का भी काम करता था।

स्पेशल आपरेशन यूनिट के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया कि वीरवार को एएसआइ निशान सिंह ने पुलिस टीम के साथ पटेल चौक पर साईदास स्कूल के नजदीक टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। जहां अर्बन एस्टेट फेस वन के रहने वाले गुलशन राय उर्फ गोल्डी को नशीली वस्तु होने के शक में रोका गया। इसका पता चलने पर वो मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को गुलशन गोल्डी के पहने कुर्ते की जेब की तलाशी ली तो उसमें से मिले। प्लास्टिक के लिफाफे से 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने आरोपित गुलशन गोल्डी के खिलाफ केस दर्ज कर हेरोइन जब्त कर ली।

जालंधर के करतारपुर में 16 हजार नशीली गोलियां समेत एक काबू

करतारपुर: नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत एसटीएफ पुलिस ने करकतारपुर के एक व्यक्ति को 16 हजार नशीली गोलियों समेत काबू किया है। इस संबंध में डीएसपी देहाती (एसटीएफ) सुरजीत सिंह ने बताया कि एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर गोपी चंद, सब इंस्पेक्टर सुरिंदर सिंह, हवलदार राजविंदर को गुप्त सूचना मिली थी कि कुद्दोवाल हाल निवासी बड़ा पिंड प्रितपाल सिंह उर्फ प्रीत नशीली गोलियां बेचता है। पुलिस ने प्रितपाल सिंह को जंडे सराए रोड (करतारपुर) से 16 हजार नशीली गोलियों समेत काबू कर लिया। एसटीएफ ने आरोपित के खिलाफ मोहाली में एनडीपीएस एक्ट अधीन मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह किसे यह नशीली गोलियां बेचता था।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.