सूर्य एनक्लेव में पटाखा मार्केट लगाने की इजाजत मांगी

ब‌र्ल्टन पार्क में बनाने जा रहे स्पो‌र्ट्स हब और सरफेस वाटर प्रोजेक्ट के दौरान वहां पटाखा मार्केट सजाना संभव नहीं है ऐसे में जिले के पटाखा कारोबारियों ने सूर्य एनक्लेव में मार्केट सजाने की इजाजत मांगी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:23 PM (IST)
सूर्य एनक्लेव में पटाखा मार्केट लगाने की इजाजत मांगी
सूर्य एनक्लेव में पटाखा मार्केट लगाने की इजाजत मांगी

जागरण संवाददाता, जालंधर : ब‌र्ल्टन पार्क में बनाने जा रहे स्पो‌र्ट्स हब और सरफेस वाटर प्रोजेक्ट के दौरान वहां पटाखा मार्केट सजाना संभव नहीं है, ऐसे में जिले के पटाखा कारोबारियों ने सूर्य एनक्लेव में मार्केट सजाने की इजाजत मांगी है। इस संबंध में जालंधर फायरव‌र्क्स एसोसिएशन का शिष्टमंडल विधायक बावा हैनरी से मिला। उन्हें पटाखा कारोबारियों को आने वाली संभावित परेशानियों से अवगत करवाया। एसोसिएशन के प्रधान विकास भंडारी ने कहा कि ब‌र्ल्टन पार्क में सरकार द्वारा नए प्रोजेक्ट लगाए जाने की योजना है। अगर दीपावाली के बाद यह प्रोजेक्ट शुरू होना है तो फिलहाल बल्ट्रन पार्क में काम करने की इजाजत दी जाए।

यह प्रोजेक्ट अगर दीपावली से पहले शुरू होने हैं तो उन्हें सूर्य एनक्लेव में केंद्रीय सदन के साथ लगती करीब आठ एकड़ जमीन में काम करने की इजाजत दी जाए। संयुक्त प्रधान मानव बाहरी उपप्रधान रोहित बाहरी ने बताया कि कोरोना महामारी और तमाम तरह की बंदिशों के बीच पहले से ही कारोबार भारी मंदी के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में चंद दिनों का सीजन लगाने वाले व्यापारियों का कारोबार प्रभावित हुआ है। हैनरी को उक्त जगह कारोबार के लिए अलाट करने संबंधी ज्ञापन भी दिया विधायक ने उक्त समस्या के समाधान करने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर संयुक्त अध्यक्ष मानव भंडारी, उपाध्यक्ष रोहित बाहरी, जनरल सेक्रेटरी मनोज कुमार, राज कुमार राजू मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी