सिडिकेट चेरिटेबल अस्पताल में मिलेगा लोगों को सस्ता इलाज

संगल सोहल के पास सिडीकेट चेरिटेबल अस्पताल में लोगों को सस्ता इलाज मिलेगा। मंगलवार से अस्पताल में सेहत सुविधाएं व ओपीडी शुरू कर दी गई हैं। लोग सुबह नौ से 2.30 बजे तक ओपीडी में आकर इलाज करवा सकते है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:44 PM (IST)
सिडिकेट चेरिटेबल अस्पताल में मिलेगा लोगों को सस्ता इलाज
सिडिकेट चेरिटेबल अस्पताल में मिलेगा लोगों को सस्ता इलाज

जागरण संवाददाता, जालंधर: संगल सोहल के पास सिडीकेट चेरिटेबल अस्पताल में लोगों को सस्ता इलाज मिलेगा। मंगलवार से अस्पताल में सेहत सुविधाएं व ओपीडी शुरू कर दी गई हैं। लोग सुबह नौ से 2.30 बजे तक ओपीडी में आकर इलाज करवा सकते है। लोगों की सुविधा के लिए ओपीडी फीस तीस रुपये रखी गई है। अस्पताल में लोगों के लिए जनरल बीमारियों का इलाज, बच्चों, दांतों, छाती विशेषज्ञ, आंखों, फिजियोथेरेपी, डिजीटल एक्स रे, ईसीजी, कंप्यूटराइज लेबोरटरी, महिलाओं के रोग संबंधित मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध होंगी। अस्पताल में इलाज करवाने वाले मरीजों को दवाइयां सस्ते दामों पर मिलेगी। आधुनिक मशीनों के साथ मरीजों के टेस्ट किए जाएंगे।

अस्पताल के प्रबंधक नरेश कुमार कोहली, अलकेश कोहली, डा.अमित सिघल, मनीष कोहली ने बताया कि अस्पताल में लोगों को सस्ता इलाज मिलेगा। अस्पताल का उद्देश्य यह है कि कोई व्यक्ति बिना इलाज के न रह जाए। ओपीडी फीस कम रखी गई है ताकि हर कोई इलाज करवा सकें। टेस्ट में भी मरीज को छूट दी गई है।

गरीबों को मिले बेहतर इलाज, यही सपना : कोहली

अस्पताल के प्रबंधक नरेश कुमार कोहली ने बताया कि वह खेल व्यापार के साथ जुड़े हुए हैं। सपना था कि इलाज के बिना कोई व्यक्ति रह न जाए। अस्पताल खोलने का उद्देश्य यही है कि गरीब लोगों को बेहतर इलाज मिले। अस्पताल खुलने से सपना साकार हो गया है। अगर किसी व्यक्ति के पास इलाज के पैसे नहीं है तो उनकी भी हर संभव सहायता की जाएगी। इस अवसर पर डा. रघु, डा. सोनू गर्ग, डा. रंजू अरोड़ा, डा. चेतना, डा. करण उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी