कोरोना संकट के बीच इम्युनिटी मजबूत करने में जुटे जालंधर वासी, जिम में बहा रहे पसीना

जालंधर के हर जिम में इन दिनों एक्सरसाइज करने वाले लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। जिम मालिकों ने कोरोना से बचाव के लिए जिम परिसर में स्टैंड लगाए हुए है। इसके अलावा एक समय कम संख्या में ही लोगों को जिम में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 04:57 PM (IST)
कोरोना संकट के बीच इम्युनिटी मजबूत करने में जुटे जालंधर वासी, जिम में बहा रहे पसीना
लोग इम्युनिटी सिस्टम को मजबूत करने के लिए प्रोटीनयुक्त खाद्यय पदार्थ खाने के लिए कह रहे हैं।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस की गंभीरता को लेकर जिम में लोग खूब पसीना बहा रहे है। हर वर्ग के लोग जिम में जाकर अपनी इम्युनिटी सिस्टम को मजबूत बना रहे है। जिम कोच लोगों को कोरोना से बचने के लिए प्रोटीन युक्त खाद्यय पदार्थ खाने के लिए कह रहे है। जिम में एक्सरसाइज करने वाले लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। जिम मालिकों ने कोरोना से बचाव के लिए जिम परिसर में स्टैंड लगाए हुए है।

कोविड-19 वायरस की गंभीरता को देखते हुए जिम मालिकों ने एसओपी जारी कर रखी है। एक ट्रेड मिल से दूसरी ट्रेड मिल के बीच शीशे की दीवार कर खड़ी कर रखी है। कोरोना के मरीज बढ़ रहे है। एक्सरसाइज करने वाले लोगों को एक दूसरे के साथ हाथ ना मिलाने संबंधी जागरुक कर रहे है। कोच बिना छूए लोगों को एक्सरसाइज के बारे में बता रहे है। अगर कोई जिम क्विपमेंट भी शेयर कर रहे है उन्हें प्रयोग करने से पहले सैनिटाइज किया जा रहा है।

गोल्ड जिम के कोच राकेश ने कहा कि कोरोना काल में लोग जिम में पसीना बहा रहे हैं। इम्युनिटी सिस्टम को मजबूत करने के लिए प्रोटीनयुक्त खाद्यय पदार्थ खाने के लिए कह रहे हैं। एक्सरसाइज करने वाले लोग कोच से अपना डाइट प्लान भी बना रहे है। गोल्ड जिम के एमडी सुमित शर्मा ने कहा कि जिम में लोग एक्सरसाइज करने के लिए आ रहे है। कोरोना के बचाव के लिए जिम में सावधानी बरती जा रही है।

chat bot
आपका साथी