कैप्टन-सिद्धू की लड़ाई में जनता का नुकसान हुआ : राठौर

पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मेयर राकेश राठौर ने कहा है कि निवर्तमान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की लड़ाई में पंजाब की जनता को नुकसान उठाना पड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:45 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:45 PM (IST)
कैप्टन-सिद्धू की लड़ाई में जनता का नुकसान हुआ : राठौर
कैप्टन-सिद्धू की लड़ाई में जनता का नुकसान हुआ : राठौर

जागरण संवाददाता, जालंधर

पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मेयर राकेश राठौर ने कहा है कि निवर्तमान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की लड़ाई में पंजाब की जनता को नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि दोनों के निजी हित इस लड़ाई से जुड़े हैं लेकिन इसमें पिस जनता रही है। नॉर्थ विधानसभा हलका में साल 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान पर निकले पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष ने उपकार नगर में युवा मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री दिनेश शर्मा राकी की ओर से आयोजित मीटिग में कहा कि पंजाब में भाजपा ही पूरे देश की तरह स्वच्छ राज दे सकती है। राकेश राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए सभी जालंधर वासियों को भाजपा के पक्ष में वोट करना चाहिए।

राठौर ने कहा कि आज भारत देश हर क्षेत्र हर मुकाम पर आत्मनिर्भर होने की दिशा में सभी क्षेत्रों में तेजी से अग्रसर हो रहा है तो उसका सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पंजाब पिछले 5 सालों से विकास की राह से पिछड़ चुका है उसको फिर से विकास की पटरी पर लाने के लिए सभी लोगों को एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करना चाहिए। राकेश राठौर ने बताया कि कैप्टन अमरिदर सिंह ने गुटका साहिब पर हाथ रखकर जो पूरे प्रदेश में घर घर नौकरी युवाओं को मोबाइल फोन बेरोजगारी खत्म करने एवं प्रदेश में चार हफ्तों में नशा खत्म करने की कसमें खाई थी वह सभी झूठी साबित हुई है। राकेश राठौर ने प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आंतक के खतरे व अराजकता के माहौल पर चिता जताते हुए कहा कि सरकार और पुलिस प्रशासन पर माफिया राज लगातार हावी होता जा रहा है। जालंधर शहर में दिन प्रतिदिन सड़क चौराहों पर गोलीबारी, लूटपाट, छीना झपटी की घटनाएं निरंतर बढ़ती जा रही हैं। इस मौके पर भाजपा जिला जालंधर के पूर्व अध्यक्ष रमन पब्बी, सन्नी शर्मा, दविदर कालिया, मनीष विज, अमित भाटिया, संजीव गुप्ता, आशु लूधरा, नकेतन, सुरेंद्र कुमार,ममनोहर लाल, अर्जुन खुराना, अक्षय, रजनीश, गौतम महाजन नरेश दीवान नरेश महाजन, वीर विक्रम सिंह, सतीश कुमार, राकेश, सोनी दुग्गल, करण मेहता, सूरज, सुशील कुमार, गौरी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी