मकसूदां सब्जी मंडी में उमड़ रही भीड़ बनी बड़ा खतरा, सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाए सवाल

कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन लगातार लोगों से शारीरिक दूरी रखने की अपील कर रहा है लेकिन मकसूदां सब्जी मंडी में उमड़ रही भीड़ पर अब लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 10:25 AM (IST)
मकसूदां सब्जी मंडी में उमड़ रही भीड़ बनी बड़ा खतरा, सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाए सवाल
मकसूदां सब्जी मंडी में उमड़ रही भीड़ बनी बड़ा खतरा, सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाए सवाल

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन लगातार लोगों से शारीरिक दूरी रखने की अपील कर रहा है, लेकिन मकसूदां सब्जी मंडी में उमड़ रही भीड़ पर अब लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। लोग मकसूदा सब्जी मंडी में जुट रही भीड़ और उनके बीच किसी तरह की शारीरिक दूरी न होने पर प्रशासन की आलोचना कर रहे हैं कि एक तरफ व लोगों से उम्मीद कर रहे हैं कि वह कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सारी सावधानियां बरतें और दूसरी तरफ खुद यहां ध्यान नहीं दे रहे।

मकसूदां मंडी कर्फ्यू के दौरान भी ज़िला प्रशासन के लिए चुनौती बनी रही है। यहां तक कि प्रशासन को कुछ आढ़तियों के लाइसेंस कैंसिल करने पड़े और डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा को सीधे किसान मंडी लगाने तक की चेतावनी देनी पड़ी। इसके बाद प्रतापपुरा में दूसरी मंडी भी खोल दी गई, लेकिन इसके बावजूद मकसूदां सब्जी मंडी में भीड़ रुकने का नाम नहीं ले रही है।

मकसूदां सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़, जिससे कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने का खतरा काफी बढ़ गया है।

अब क्योंकि कर्फ्यू हट चुका है और लॉकडाउन चल रहा है, लेकिन प्रशासन ने मकसूदा सब्जी मंडी से अपना पूरा ध्यान हटा लिया है, जिससे किसी भी वक्त यहां पर कोरोना संक्रमण का विस्फोट हो सकता है। यह भीड़ इसलिए भी चिंताजनक है क्योंकि जालंधर में अभी तक कोरोना वायरस लगातार सामने आ रहे हैं और सब्जी मंडी में पहुंचे लोगों का पूरे शहर में संपर्क होता है। शहर के एक फेसबुक यूजर साहिल ऋषि नारंग ने मकसूदा सब्जी मंडी में जुटी भीड़ का वीडियो शेयर करते हुए प्रशासन से पूछा है कि क्या यही शारीरिक दूरी है?

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी