जालंधर में पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में अकाली नेता के साथ धरने पर बैठे भार्गव कैंप के लोग, जानें क्या है मामला

जालंधर में थाना भार्गव नगर पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ अकाली नेता के साथ भार्गव नगर के लोगों ने डीसी ऑफिस के सामने धरना लगाया। लोगों का आरोप था कि मनीष कुमार हत्या की गई है जबकि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर औपचारिकता पूरी की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 02:23 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 02:23 PM (IST)
जालंधर में पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में अकाली नेता के साथ धरने पर बैठे भार्गव कैंप के लोग, जानें क्या है मामला
जालंधर में डीसी आफिस के बाहर धरना देते हुए अकाली नेता कीमती भगत के साथ भार्गव कैंप के लोग।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना भार्गव नगर पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ अकाली नेता कीमती भगत के साथ भार्गव नगर के लोगों ने सोमवार को डीसी ऑफिस के सामने धरना लगाया। इस दौरान उन्होंने पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अकाली नेता तथा लोगों का आरोप था कि इलाके के रहने वाले तिलक राज पुत्र हरिचंद के 21 साल के बेटे मनीष कुमार हत्या की गई है जबकि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर औपचारिकता पूरी की है। जिसे लेकर इलाके में भारी रोष है।

यह भी पढ़ें- Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर

इस दौरान कीमती भगत ने बताया कि एकलौता बेटा मनीष कुमार 16 अप्रैल को रात करीब 8 बजे घर से गया था, जिस की लाश 18 अप्रैल को बलटन पार्क में मिली थी। इससे पूर्व थाना भार्गव कैंप में लड़के की गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट लिखाई गई थी। लेकिन मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम तो करवाया लेकिन धारा 174 के तहत केस दर्ज कर औपचारिकता पूरी की है। जबकि मनीष के फोन से निकाले गए कॉल डिटेल में कई नंबर संदिग्ध है। जिनकी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें जल्द इंसाफ ना मिला तो वह संघर्ष तेज करने को विवश होंगे।

यह भी पढ़ें- भोले शंकर की भक्ति व योग है विधायक बेरी की शक्ति, दोस्ती को मानते हैं सबसे बड़ी ताकत

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी