जहरीली शराब का गोरखधंधा करने वाले दो तस्करों को लोगों ने दबोचा, एक फरार

गांव गन्ना पिंड के कुछ शराब तस्कर आकर डेरा डाल लेते थे और जहरीली सस्ती शराब पैकेटों में डाल बेचते थे। लोगों ने घेराबंदी कर दो को पकड़ लिया और एक भागने में कामयाब रहा।

By Edited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:49 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:44 AM (IST)
जहरीली शराब का गोरखधंधा करने वाले दो तस्करों को लोगों ने दबोचा, एक फरार
जहरीली शराब का गोरखधंधा करने वाले दो तस्करों को लोगों ने दबोचा, एक फरार

फिल्लौर, जेएनएन। नंगल में अवैध व जहरीली शराब का कारोबार करने वाले एक तस्कर को लोगों ने घेरा डाल काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि दूसरा साथी भागने में फरार हो गया। लोगों ने बताया कि उनके गांव में रोजाना शाम चार बजे के बाद गांव गन्ना पिंड के कुछ शराब तस्कर आकर डेरा डाल लेते थे और जहरीली सस्ती शराब पैकेटों में डाल बेचते थे। जहरीली शराब पीने से गांव के लोगों की सेहत बिगड़ रही थी। कई बार तस्करों को यह धंधा बंद करने के लिए कहा गया लेकिन नहीं माने।

पहले से ही सुनियोजित ढंग से छिपकर बैठे लोगों ने शराब बेचने के लिए गांव में पहुंचे तस्करों को घेर लिया। खुद को घिरते देख तस्करों ने लोगों पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए जिसमें एक गांववासी राजकुमार घायल हो गया जैसे ही गांव वासियों ने दो तस्करों को पकड़ा तो एक ने अपने कपड़े उतार लिए और किसी तरह लोगों के चंगुल से बचकर निकल गया। गांववासियों ने एख तस्कर को पुलिस के हवाले कर दिया। 18 बोतल अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार वहीं भार्गव कैंप की पुलिस ने बैंक कॉलोनी में शराब का अवैध कारोबार करने वाले सुगोध मंडल पुत्र राजिंदरा मांझी निवासी बिहार, हाल निवासी बैंक कॉलोनी को काबू किया है।

उधर, थाना पांच के एएसआइ बलविंदर सिंह ने गश्त के दौरान बस्ती शेख के मोहल्ला गुलाबेयां में शराब बेचने वाले म¨हदर पाल उर्फ ढिल्लों को 12 बोतल अवैध शराब समेत काबू कर मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि नशा तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी