जालंधर के फिल्लौर में लोगों ने झपटमारों की पहले की धुनाई, फिर मलहम-पट्टी करवाकर पुलिस को सौंपा

जालंधर में पति के साथ स्कूटी पर किसी रिश्तेदार के घर जा रही पत्नी का बाइक सवार तीन लुटेरों ने पर्स झपटा और फरार हो गए। कुछ दूरी पर लोगों को उन्हें पकड़ लिया। लोगों ने तीनों की धुनाई की व मरहम पट्टी करवा पुलिस के हवाले कर दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:45 AM (IST)
जालंधर के फिल्लौर में लोगों ने झपटमारों की पहले की धुनाई, फिर मलहम-पट्टी करवाकर पुलिस को सौंपा
जालंधर के फिल्लौर में लोगों ने झपटमारों को पकड़कर पुलिस को सौंपा।

फिल्लौर, जेएनएन। जालंधर के फिल्लौर में पति के साथ स्कूटी पर किसी रिश्तेदार के घर जा रही पत्नी का बाइक सवार तीन लुटेरों ने पर्स झपटा और फरार हो गए। इस बीच दोनों गिरते-गिरते बाल-बाल बचे। घटना के दौरान आसपास लोगों ने बाइक सवार झपटमारों का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया। इसके बाद लोगों ने पहले तो जमकर तीनों की धुनाई की और बाद में अस्पताल ले जाकर मरहम पट्टी करवा पुलिस के हवाले कर दिया।

बलविंदर कौर ने बताया कि वह पति सेवा सिंह के साथ स्कूटी पर सवार होकर नेशनल हाईवे पर किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे। जैसे ही वह नामधारी होटल के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरों ने चलती स्कूटी से उसके हाथ में पकड़ा पर्स छीना और फरार हो गए। दोनों के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने अपने वाहनों पर झपटमारों का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर काबू कर लिया। लोगों ने तीनों की जमकर धुनाई की और बाद में उनके हाथ पकड़ा पर्स बलविंदर के सुपुर्द किया। इसके बाद अस्पताल से तीनों की मरहम पट्टी करवा कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी