डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर लगवाई पेंशन

भारतीय जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि (बलिदान दिवस) को लेकर वार्ड 66 के अंतर्गत नई दाना मंडी में पेंशन वितरण कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 02:00 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 02:00 AM (IST)
डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर लगवाई पेंशन
डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर लगवाई पेंशन

जागरण संवाददाता, जालंधर : भारतीय जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि (बलिदान दिवस) को लेकर वार्ड 66 के अंतर्गत नई दाना मंडी में पेंशन वितरण कैंप लगाया गया। भाजपा नेता आशु गुप्ता की ओर से आयोजित कैंप के दौरान जरूरतमंद बुजुर्गों, दिव्यांगों, बेसहारा लोगों की पेंशन मंजूर करवा कर उन्हें कार्ड बांटे। आशु गुप्ता ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पमालाएं अर्पित की। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 व धारा 35ए की समाप्ति से राष्ट्रवादी विचार धारा की जीत हुई है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता एक विधान, एक प्रधान, एक निशान की भावना के लिए संकल्पबद्ध है।

आशु गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डा. मुखर्जी के सपने साकार किया है। देश की एकता व अखंडता के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने का जो मार्ग डा. मुखर्जी ने दिखाया था, भाजपा का हर कार्यकर्ता उसी पर आगे बढ़ रहा है। इसी विचारधारा के तहत वार्ड में 20 जरूरतमंद लोगो के पेंशन कार्ड जारी किए। इस मौके पर रतन सिंह, राकेश शर्मा, सतनाम सिंह सहित सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी