अकाली-बसपा गठजोड़ ने सभी वर्गो का रखा ख्याल : टीनू

अकाली दल ट्रांसपोर्ट विग की बैठक ट्रक यूनियन आदमपुर में जिला प्रधान हरकंवल सिंह बेगमपुर के नेतृत्व में हुई।

JagranWed, 04 Aug 2021 07:36 PM (IST)
अकाली-बसपा गठजोड़ ने सभी वर्गो का रखा ख्याल : टीनू

संवाद सूत्र, आदमपुर : अकाली दल ट्रांसपोर्ट विग की बैठक ट्रक यूनियन आदमपुर में जिला प्रधान हरकंवल सिंह बेगमपुर के नेतृत्व में हुई। बैठक में विधायक पवन टीनू ने विशेष रूप से शिरकत की। बेगमपुर ने कहा कि आज के दौर में खासकर ट्रांसपोर्टरों को अपना काम चलाने में भारी दिक्कतें पेश आ रही हैं। रोजाना बढ़ रहे तेल के भाव व कोरोना से बड़े स्तर पर नुकसान हुआ है। सरकार ने इस नाजुक दौर में ट्रांसपोर्टरों को कोई राहत नहीं दी। यहां तक कि टैक्सों को कुछ समय आगे बढ़ा दिया लेकिन माफ नहीं किए। हालात ये हैं कि ट्रांसपोर्ट का काम पूरी तरह घाटे में है। इस दौरान ट्रांसपोर्ट विग की स्थापना संबंधी विचार-विमर्श किया गया।

टीनू ने कहा कि कोरोना की मार सभी वर्गो पर पड़ी है और ट्रांसपोर्टरों का सबसे अधिक नुकसान हुआ है जिसे ध्यान में रखते हुए अकाली दल व बसपा द्वारा संयुक्त तौर पर 13 नुकाती प्रोग्राम प्रधान सुखबीर बादल ने जारी किया है। इस मौके पर लखबीर सिंह लक्खा, ऊधम सिंह भोगल, कुलदीप सिंह सैंहबी, चमन सिंह, करनैल सिंह राणा, विधि चंद, बूटा राम शारदा, रंजीत सिंह, हरजिदर सिंह, जसवीर सिंह, गुरनाम सिंह मौजूद थे।

-------------------------------------------------------------------------------

महितपुर : अकाली दल के बीसी विग जालंधर देहाती के जिला प्रधान डा. अमरजीत सिंह थिद ने पार्टी प्रधान सुखबीर बादल की तरफ से जनता के लिए की घोषणाओं का स्वागत करते हुए कहा कि इससे लोगों में खुशी की लहर है। डा. थिद ने कहा कि 2022 में अकाली दल की सरकार बनने पर सुखबीर बादल के नेतृत्व में प्रदेश का सर्वपक्षीय विकास किया जाएगा और जनता को मिलने वाली सुविधाओं में भी बढ़ोतरी होगी। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस सरकार के झूठे वादों को समझ चुके हैं और अब किसी भी हाल में कांग्रेस को मुंह नहीं लगाएंगे। सुखबीर बादल ने घोषणा की है कि अकाली-बसपा की सरकार आने पर हर घर को हर महीने चार यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.