पटियाला पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो सड़क पर लेट गया बुजुर्ग, जमीन पर कर लिया है गांव के दबंगों ने कब्जा

जुर्ग कुंदन लाल ने बताया कि उनकी दाे फीट जगह पर गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने कब्जा करने की नीयत से दीवार बना दी है। आरोपितों ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:34 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:34 PM (IST)
पटियाला पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो सड़क पर लेट गया बुजुर्ग, जमीन पर कर लिया है गांव के दबंगों ने कब्जा
पटियाला में सड़क पर लेटकर विरोध प्रदर्शित करते हुए कुंदन लाल। जागरण

पटियाला, जेएनएन। पटियाला में बुजुर्ग दंपती ने उनकी जगह पर कब्जा करने के मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने पर अनोखी तरह विरोध जताया। बुजुर्ग कुंदन लाल ने बीच सड़क लेटकर प्रदर्शन किया। बाद में एक एएसआइ ने उन्हें कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर प्रदर्शन समाप्त करवाया।  

प्रदर्शन कर रहे गांव चौरा के रहने वाले बुजुर्ग कुंदन लाल ने बताया कि उनकी दाे फीट जगह पर गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने कब्जा करने की नीयत से दीवार बना दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते दिनों आरोपितों ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। इस संबंध में कई बार उन्हाेंने थाना अर्बन अस्टेट, एसएसपी और डीआईजी के पास शिकायत की थी। बावजूद इसके, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे निराश होकर उन्होंने इंसाफ की मांग करते हुए अपनी पत्नी के साथ राजपुरा-पटियाला रोड पर धरना लगा दिया। इसके बाद मौके पर थाना अर्बन अस्टेट के  एएसआइ पवित्र सिंह पहुंचे। उन्होंने बुजुर्ग दंपती को आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रदर्शन समाप्त करवाया।

यह भी पढ़ें - जालंधर में भाजपा नेता राजन अंगुराल की शराब फैक्ट्री में एक्साइज विभाग की दबिश, 11 हजार खाली बोतलें मिलीं

chat bot
आपका साथी