पठानकोट में चोरी के 8 और मोटरसाइकिल बरामद, आरोपित बोले- दो साल से हैं इस धंधे में

पठानकोट पुलिस ने चोरी किए मोटरसाइकिलों को बेचने जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सक्षम मन्हास निवासी नाजोचक्क व साहिल कुमार निवासी घरोटा के रूप में हुई है। आरोपितों से बिना नंबर के दो मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:52 PM (IST)
पठानकोट में चोरी के 8 और मोटरसाइकिल बरामद, आरोपित बोले- दो साल से हैं इस धंधे में
पठानकोट पुलिस ने चोरी किए मोटरसाइकिलों को बेचने जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पठानकोट, जेएनएन। थाना एक की पुलिस ने चोरी किए मोटरसाइकिलों को बेचने जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सक्षम मन्हास निवासी नाजोचक्क व साहिल कुमार निवासी घरोटा के रूप में हुई है। आरोपितों से बिना नंबर के दो मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने आठ अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद किए।

थाना एक की पुलिस ने रविवार देर शाम दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज किया। डीएसपी सिटी राजिंदर मन्हास ने बताया कि दोनों आरोपितों पर पहले भी मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने माना है कि उन्होंने सभी मोटरसाइकिल ध्रुव पार्क और जिला कोर्ट कांप्लेक्स की पार्किग से चुराए हैं। पुलिस पार्टी ने उक्त दोनों आरोपियों को दो मोटर साइकिलों समेत पकड़ा था। सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने माना कि यह मोटर साइकिल चोरी के हैं। उसके बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने आठ और मोटरसाइकिल बरामद किए। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी पिछले दो साल से मोटरसाइकिल चोरी के धंधे में लगे थे। आरोपितों का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पूछताछ में और वाहन रिकवर हो सकते हैं।

--------------

यह भी पढ़ें : विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

सुजानपुर: विवाहिता के साथ दुष्कर्म के आरोप में सुजानपुर पुलिस ने फरार चल रहे आरोपित ऐंचल निवासी जेएंडके को बसरूप के पास से पकड़ा है। थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि सुजानपुर थाने में आरोपित के खिलाफ चार मई को धारा 376, 506, 269, 188, 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट धारा तीन, एपेडेमिक एक्ट तहत मामला दर्ज हुआ था। विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी शादी कठुआ में हुई है। उसकी पति के साथ अनबन चल रही है। महिला का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर के सांबा निवासी आरोपित ऐंचल कुमार ने उसके साथ कमरे में जबरदस्ती घुस कर दुष्कर्म किया था।

chat bot
आपका साथी