अभिभावकों ने बाबा साहब की प्रतिमा के आगे दिया धरना

बाबा साहब भीम राव आंबेडकर की जयंती के मौके पर आल पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर की तरफ से चार घंटे तक आंबेडकर चौक में अभिभावकों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:55 PM (IST)
अभिभावकों ने बाबा साहब की प्रतिमा के आगे दिया धरना
अभिभावकों ने बाबा साहब की प्रतिमा के आगे दिया धरना

जासं, जालंधर

बाबा साहब भीम राव आंबेडकर की जयंती के मौके पर आल पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर की तरफ से चार घंटे तक आंबेडकर चौक में अभिभावकों ने प्रदर्शन किया। अपने बच्चों के हक के लिए प्राइवेट स्कूलों की धक्केशाही के खिलाफ सभी ने आवाज बुलंद की।

एसोसिएशन के नेता एडवोकेट राजू आंबेडकर कहते हैं कि यूं तो बाबा साहब को श्रद्धांजलि देने के लिए यहीं पर सभी मंत्री, एमपी व विधायक आते हैं, मगर सबको पता था कि अभिभावकों की तरफ से उनका घेराव किया जाएगा। उनसे सवाल किए जाएंगे, इसलिए उनसे मिलने कोई नहीं आया। एक दिन पहले ही प्रशासन को बता दिया गया था कि वो धरना देंगे। इस बीच एसोसिएशन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल को स्कूलों के खिलाफ मांगपत्र दिया। अभिभावक चेतन कहते हैं कि स्कूलों की तरफ से विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ करते हुए केवल अपनी जेबें भरने की सोची जा रही है। यही कारण है कि वो किसी न किसी तरह से अभिभावकों व बच्चों को टार्चर कर रहे हैं। उनका संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक इस संबंध में प्रशासन और सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाती।

chat bot
आपका साथी