प्रदीप विद के सिर पर सजा रोटरी क्लब ईस्ट का ताज

रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट का ताजपोशी समारोह हुआ जिसमें प्रदीप विब को वर्ष 2021-22 के लिए प्रधान और उद्योगपति नितिन शर्मा को क्लब के सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:22 PM (IST)
प्रदीप विद के सिर पर सजा रोटरी क्लब ईस्ट का ताज
प्रदीप विद के सिर पर सजा रोटरी क्लब ईस्ट का ताज

जागरण संवाददाता, जालंधर : रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट का ताजपोशी समारोह हुआ जिसमें प्रदीप विब को वर्ष 2021-22 के लिए प्रधान और उद्योगपति नितिन शर्मा को क्लब के सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई। इस दौरान नई टीम की ताजपोशी इंस्टालिग अफसर रोटरी क्लब 3070 के पूर्व जिला गवर्नर बृजेश सिघल ने की। इससे पूर्व क्लब के तत्कालीन अध्यक्ष कुलविदर सिंह जोली बेदी ने बीते वर्ष किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से बताया।

बृजेश सिंह ने कहा कि क्लब सदस्यों के व्यक्तित्व विकास के लिए कार्य करने के साथ-साथ मानवता की सेवा के लिए भी सभी क्लबों को कार्य करने चाहिए। प्रोजेक्ट डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि क्लब की तरफ से माडल हाउस स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में चलाए जा रहे रोटरी चेरिटेबल अस्पताल में जरूरतमंदों को तमाम तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं दी जा रही हैं। विधायक सुशील रिकू द्वारा जारी की गई ग्रांट से अब अस्पताल में लिफ्ट भी लगाई जाएगी।

रणदीप शर्मा ने कहा कि क्लब की तरफ से जरूरतमंद लोगों को सेवाएं देने के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। इस वर्ष पर्यावरण संरक्षण के लिए भी व्यापक स्तर पर मुहिम चलाई जाएगी।

समारोह के दौरान अविनाश शर्मा, जतिदर शर्मा, राजन ढींगरा, नरेंद्र मेहता, अरुण मल्होत्रा, अमरजीत मेहमी, मोहित खुराना, विनोद रुद्रा, निरंजन कोहली, प्रवीण गांधी, दीपक अग्रवाल, गगन मल्होत्रा, अनुज गुप्ता, कपिल अरोड़ा, चंदन सरीन, रमन ढींगरा, अमित पाल सिंह संधू, अविनाश चंद्र शर्मा, रविद्र मल्होत्रा, सुखप्रीत सिंह, रविद्र कुमार, राहुल जोशी, नीतीश महाजन, मनीष कुमार सहित सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी