जालंधर में पैराडाइज ऑफ रॉकस्टार ने फ्रेंडशिप डे पर करवाया कॉन्टेस्ट, मेंबर्स ने बचपन की यादों को ताजा किया

कांटेस्ट के जरिए एक बार फिर से सभी ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया दोस्तों के साथ बिताए हुए पल को याद किया। कॉन्टेस्ट में जहां सभी ने अपने अपने दोस्तों के साथ पुरानी फोटो पोस्ट की तो वही उन्हें सॉन्ग भी डेडीकेट किए।

Vinay KumarMon, 02 Aug 2021 02:46 PM (IST)
जालंधर में पैराडाइज ऑफ रॉकस्टार ने फ्रेंडशिप डे पर कॉन्टेस्ट करवाया।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर में वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे मनाने के संबंध में पैराडाइज ऑफ रॉकस्टार के द्वारा डिजिटल कांटेस्ट आयोजित किया गया। जिसमें देश भर से लोगों ने हिस्सा लिया। ‌ कांटेस्ट के जरिए एक बार फिर से सभी ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया दोस्तों के साथ बिताए हुए पल को याद किया। कॉन्टेस्ट में जहां सभी ने अपने अपने दोस्तों के साथ पुरानी फोटो पोस्ट की तो वही उन्हें सॉन्ग भी डेडीकेट किए। इसके साथ ही ग्रुप के सभी मेंबर ने दोस्ती की खासियत और अहमियत पर भी चर्चा की। भव्य, अदिति जोशी, नेहा, इंदरप्रीत, शैली गुप्ता,शिवानी वर्मा और महक सूद इस कांटेस्ट के विजेता रहे। सभी विजेताओं को शिप्रा शर्मा की तरफ से गिफ्ट हैंपर्स दिए गए। एमडी सुमति शर्मा ने कहा कि दोस्ती वह सबसे खूबसूरत रिश्ता है जो बिना किसी उम्मीद के जिंदगी भर साथ रहता है। चेयर पर्सन फ्लावर शर्मा ने सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई दी और कहा कि हम आगे भी इस तरह के कॉन्टेस्ट करवाते रहेंगे।

अध्यापकों ने मनाया पर्व, हरप्रीत बनी तीज क्वीन

जालंधर । रविवार को सरकारी अध्यापकों ने शहर के स्थानीय होटल में सावन के महीने में हर्षोल्लास के साथ तीज का त्यौहार मनाया। इस मौके पर उन्होंने फन गेम्स और तंबोला खेला। इसके अलावा माडलिंग और डांसिंग कंपीटिशन करवाए। साथ ही त्योहार से संबंधित प्रश्न भी पूछे गए जिनका प्रतिभागियों ने उत्तर दिया। हरप्रीत कौर तीज क्वीन चुनी गईं और हरदीप कौर बेहतरीन ड्रेस में सिलेक्ट हुई। सोफिया मलिक की अगुआई में आयोजित तीज सेलिब्रेशन में भाग लेने के लिए महिलाएं पारंपरिक ड्रेस में पहुंचीं। इंदु शर्मा, गुरप्रीत कौर, कोमल, सुषमा सैनी, कर्मन, गुरजीत कौर, सुरिंदर कौर, शिवानी शर्मा, शिखा शर्मा, नीना, सविता, परमीत, चाहत, कनिका और बानी मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें-  Punjab Coriander Price Hike : हरे धनिया के दाम आसमान पर, दुकानदार बोला- 150 रुपये किलो है, चाहिए तो बोलो

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.