जालंधर में पंचवटी मंदिर गोशाला प्रबंधक कमेटी ने पायलट गुंजन अरोड़ा को माता की चुनरी भेंट कर किया सम्मानित

जालंधर में वीरवार को पंचवटी मंदिर गोशाला प्रबंधक ने पायलट गुंजन अरोड़ा को सम्मानित किया।

जालंधर में वीरवार को पंचवटी मंदिर गोशाला प्रबंधक कमेटी के आंगन में वार्ड नंबर 45 में रहने वाली पायलट गुंजन अरोड़ा ने गोमाता के चरणों में आकर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर गुंजन अरोड़ा को माता की चुनरी भेंट कर सम्मानित किया।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 02:25 PM (IST) Author: Rohit Kumar

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में वीरवार को पंचवटी मंदिर गोशाला प्रबंधक कमेटी के आंगन में वार्ड नंबर 45 में रहते गुंजन अरोड़ा ने गोमाता के चरणों में आकर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर गोशाला प्रबंधक कमेटी की टीम अध्यक्ष लक्की मल्होत्रा की अध्यक्षता में एकत्रित हुई। इस मौके पर गुंजन अरोड़ा को माता की चुनरी भेंट कर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें -   जालंधर में कृषि कानूनों के खिलाफ यूथ अकाली दल का प्रदर्शन, डीसी दफ्तार के बाहर केंद्र के खिलाफ की नारेबाजी

इस अवसर पर बाल किशन मैंनी, दविंदर अरोड़ा, रमेश विज, नीटू महाजन, कपिल ग्रोवर, रमेश नैयर आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर रजनीश बग्गा ने मां और बेटियों पर आधारित बड़े ही सुंदर कविता बोलकर गुंजन अरोड़ा का सम्मान किया। आशु मेहताब, हरजीत हीरा ने भी बेटी को आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें -   कुत्तों की देखभाल के लिए धड़कता है अमृतसर के पीयूष का दिल, सर्दी में अनाेखे अंदाज में करते हैं देखभाल

सुनंदा, योगेश मल्होत्रा ने बताया कि चंद्र अरोड़ा और उनकी पत्नी प्रोफेसर वीना अरोड़ा जोकि एचएमवी कालेज में काम कर रहे हैं, ने जालंधर में प्लस टू की पढ़ाई करके पटियाला से बीटेक करके पायलट बनी और अब लड़कियों को ट्रेनिंग दे रही है। श्री पंचवटी मंदिर गोशाला धर्मशाला कमेटी की परंपरा को निभाते हुए गोशाला कमेटी ने गुंजन अरोड़ा को सम्मानित दिया।

यह भी पढ़ें -  जालंधर के मंड में राशन न मिलने पर लोगों ने डिपो के बाहर धरना दिया, अधिकारियों पर मिलीभगत का आरोप

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.