Pakistan Diary: सिंध की गुलाबी बोली, अपने-अपने से लगते हैं सिद्धू; पंजाब कांग्रेस प्रधान के दीवाने हैं पाकिस्तान के युवा

पाकिस्तानी युवा सिद्धू के दीवाने हैं। राजनेता के तौर पर कम और कामेडी शो के होस्ट के रूप में ज्यादा। सिद्धू और इमरान खान की दोस्ती के कारण भी कई युवा उनसे मिलने गुरुद्वारा साहिब पहुंचे लेकिन उनके हाथ निराशा लगी। सीएम चन्नी के डेलिगेशन में सिद्धू शामिल नहीं थे।

Pankaj DwivediFri, 19 Nov 2021 07:30 PM (IST)
पाकिस्तान के निशान अली इस्लामाबाद से गुरुद्वारा करतारपुर साहिब सिर्फ सिद्धू से मिलने की उम्मीद में पहुंचे थे।

गुरप्रेम लहरी, करतारपुर साहिब (पाकिस्तान)। गुरपर्व से एक दिन पहले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कैबिनेट मंत्रियों के साथ पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा करतारपुर साहिब माथा टेकने गए लेकिन पाकिस्तानियों की पहली पसंद नवजोत सिंह सिद्धू हैं। पाकिस्तानी युवा सिद्धू के दीवाने हैं। एक राजनेता के तौर पर कम और कामेडी शो के होस्ट के रूप में ज्यादा। सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती के कारण भी कई युवा उनसे मिलने गुरुद्वारा साहिब पहुंचे थे। उनकी उनके साथ सेल्फी लेने की उम्मीद तब टूट गई जब सिद्धू को सीएम चन्नी के साथ जत्थे में जाने की अनुमति नहीं मिली। ऐसे में जब सिद्धू 20 नवंबर को गुरुद्वारा करतारपुर साहिब जाएंगे, तो वहां उनका स्वागत देखने योग्य होगा।  

सिद्धू प्रधानमंत्री इमरान खान के दोस्त, इसीलिए उनका फैनः हैदर

पाकिस्तानी युवक प्रकाश कुमार ने कहा कि नवजोत सिद्धू के वे बड़े फैन हैं। उनकी कामेडी उन्हें बहुत अच्छी लगती है। वह यूट्यूब पर कपिल शर्मा का शो लगातार देखते हैं। इसमें नवजोत सिद्धू की कामेडी जबरदस्त होती है। मंजूर हुसैन ने बताया कि वह बहुत दूर से सिर्फ नवजोत सिद्धू से मिलने, उन्हें देखने यहां आए थे। उन्हें उनके साथ एक सेल्फी लेनी थी। यहां आने के बाद पता चला कि नवजोत सिद्धू करतारपुर साहिब नहीं आ रहे हैं। युवा विद्वान हैदर ने कहा कि वह फैसलाबाद से सिर्फ सिद्धू को ही मिलने आए थे। सिद्धू प्रधानमंत्री इमरान खान के अच्छे दोस्त हैं। उनका कामेडी प्रोग्राम भी उसे बहुत अच्छा लगता है। इस कारण वह उनके बड़े फैन हैं।

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की विजिट के दौरान विशेष तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने आए पाकिस्तानी नागरिक मंजूर हुसैन और विद्वान हुसैन।  

सिंध से आई गुलाबी बोली- अपने-अपने से लगते हैं नवजोत सिद्धू

निशान अली ने कहा कि हमने सुना था कि पंजाब की पूरी वजारत यहां आ रही है। उनके प्रधान नवजोत सिद्धू भी विशेष तौर पर आएंगे। इस कारण वह खास तौर पर इस्लामाबाद से गुरुद्वारा पहुंचे हैं। अली ने कहा कि सिद्धू उन्हें इसलिए ज्यादा अच्छे लगते हैं क्योंकि वे पाकिस्तान को बहुत प्यार करते हैं। उनसे मिलने और उन्हें देखने के लिए ही हम यहां पर आए थे लेकिन उनके न आने से बड़ी मायूसी हुई। पाकिस्तान के सिंध प्रांत से आई हुई हिंदू युवती गुलाबी का कहना था कि नवजोत सिद्धू उसे अपने-अपने से लगते हैं। उनके कामेडी शो हम आज भी बहुत चाव से देखते हैं। बतौर क्रिकटर भी वे उनकी पहली पसंद हैं।

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू ने चन्नी सरकार की घोषणाओं पर उठाए सवाल, कहा- वादे 500 कर दिए, पूरे दो नहीं हुए

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.