Tarantaran Heroine Smuggling: पाकिस्तान के ड्रोन ने फेंकी 6 किलो हेरोइन, सीमा पर BSF की 16 राउंड फायरिंग

नौशहरा ढाला इलाके की सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने रात को स्वा ग्यारह बजे पाक के इलाके से भारतीय इलाके में दाखिल होते ड्रोन को देखा। चौकसी बरतते हुए जवानों ने ड्रोन पर करीब 14 राउंड फायर किए। सुबह 6 पैकेट हेरोइन के बरामद हुए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 12:31 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 07:22 PM (IST)
Tarantaran Heroine Smuggling: पाकिस्तान के ड्रोन ने फेंकी 6 किलो हेरोइन, सीमा पर BSF की 16 राउंड फायरिंग
पाकिस्तान ने एक बार फिर हेरोइन के पैकेट ड्रोन से गिराए हैं। फोटो- एएनआइ।

धर्मवीर सिंह मल्हार, तरनतारन। पाकिस्तान की और से वीरवार की रात स्वा ग्यारह बजे सराय अमानत खां के पास ड्रोन के माध्यम से छह किलो हेरोइन भेजी गई। ड्रोन देखते ही बीएफएफ के जवानों ने करीब 14 राउंड फायर किए। आज सुबह सर्च आभियान शूरु किया गया तो हेरोइन के छह पैकट बरामद किए गए। हालाकि सर्च आभियान अभी भी जारी है।

नौशहरा ढाला इलाके की सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने रात को स्वा ग्यारह बजे पाक के इलाके से भारतीय इलाके में दाखिल होते ड्रोन को देखा। चौकसी बरतते हुए जवानों ने ड्रोन पर करीब 14 राउंड फायर किए। आज सुबह साढ़े 4 बजे सर्च आभियान शूरु कर दिया गया। इस दौरान बीओपी नौशहरा के पास हीरोइन के छह पैकेट देखे गए जिनको कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया कि उक्त ड्रोन को बीएसएफ जवानों ने गिरा दिया है या वह वापिस पाकिस्तान लौट गया है। गौर हो कि 3 सितंबर की रात साढे बारह बजे खेमकरन सेक्टर के पास एक साथ दो ड्रोन देखे गए थे जिसके बाद जवानों ने फायर किए मगर अगली सुबज सर्च आभियान के दौरान कुछ भी बरामद नहीं हो पाया था।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Land Dispute: मंत्री भारत भूषण आशु का ट्वीट, सरकार से नीलामी रद करने की अपील

खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

पंजाब को दहलाने की साजिश बाबत कई सुराग हाथ लगने के बाद खुफिया एजेंसियों ने अगस्त माह में अलर्ट किया था जिसके बाद राज्य भर में असलाह, गोला बारूद, नशे की खेप पुलीस की और से बरामद की जा चुकी है। हालाकी यह भी रिपोर्ट है कि पाक की और से ड्रोन के माध्यम से राज्य में भारी संख्या में गोला बारूद और असलाह पंजाब पहुंचने की भी खबर है।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: पंजाब के थर्मल प्लांटों में कोयले की कमी से गहराया बिजली संकट, कुछ दिन का ही स्टाक शेष

chat bot
आपका साथी