जालंधर नगर निगम में अब सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं ही मिलेंगी, कई मुलाजिम अाए कोरोना पॉजिटिव

नगर निगम के बिल्डिंग ब्रांच के तीन मुलाजिमों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है इनमें एक बिल्डिंग इंस्पेक्टर भी शामिल है। बीएंडअार ब्रांच के भी दो मुलाजिमों के पॉजिटिव आने की चर्चा है। बुधवार को 61 मुलाजिमों के टेस्ट हुए थे जिनकी रिपोर्ट कल आने की संभावना है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:35 PM (IST)
जालंधर नगर निगम में अब सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं ही मिलेंगी, कई मुलाजिम अाए कोरोना पॉजिटिव
नगर निगम के बिल्डिंग ब्रांच के तीन मुलाजिमों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। (फाइल फाेटाे)

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम के मुलाजिमों के कोरोना वायरस संक्रमण टेस्ट के लिए मंगलवार को लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आ गई है। नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच और बिल्डिंग एंड रोड्स डिपार्टमेंट के कई मुलाजिम संक्रमित मिले हैं। नगर निगम को अभी सभी 93 मुलाजिमों की रिपोर्ट मिली है लेकिन जो मुलाजिम पॉजिटिव आ रहे हैं उन्हें हेल्थ डिपार्टमेंट से सूचना मिलती जा रही है।

 नगर निगम के बिल्डिंग ब्रांच के तीन मुलाजिमों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है, इनमें एक बिल्डिंग इंस्पेक्टर भी शामिल है। बीएंडअार ब्रांच के भी दो मुलाजिमों के पॉजिटिव आने की चर्चा है। बुधवार को 61 मुलाजिमों के टेस्ट हुए थे जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार को आने की संभावना है।

वीरवार को भी हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम सैंपल ले रही है। वही बिल्डिंग ब्रांच और बीएंडअार ब्रांच के मुलाजिमों के पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम में पब्लिक डीलिंग अघोषित रूप से बंद कर दी गई है। सिर्फ इमरजेंसी सेवाओं के लिए ही लोगों को ऑफिस जाने दिया जा रहा है। वाटर सप्लाई, सीवरेज, डेथ एंड बर्थ रजिस्ट्रेशन जैसे जरूरी काम के लिए ही एंट्री दी जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी