पुलिस डीएवी में मनाई ऑनलाइन वैसाखी, नन्हे-मुन्ने पंजाबी गबरू व मुटियारों ने सबका दिल जीता

विद्यार्थियों ने अपने घरों से पंजाबी गबरु व मुटियार के पहनावे पहन के बहुत ही बढ़िया तरीके से मॉडलिंग करके वीडियो बनाकर अपने अध्यापकों को भेजी। चौथी कक्षा की छात्रा शिखर प्रीत कौर ने वैशाखी से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें बताईं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 04:39 PM (IST)
पुलिस डीएवी में मनाई ऑनलाइन वैसाखी, नन्हे-मुन्ने पंजाबी गबरू व मुटियारों ने सबका दिल जीता
पुलिस डीएवी के ऑनलाइन वैसाखी फेस्ट में हिस्सा लेती हुई छात्रा। जागरण

जालंधर, जेएनएन। पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल पीएपी कैंपस के प्री प्राइमरी व प्राइमरी विंग के बच्चों ने ऑनलाइन वैसाखी मनाई। कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चों ने बड़े ही उत्साह से भाग लिया। इसका आगाज प्रिंसिपल डॉ. रश्मि विज ने ऑनलाइन होकर किया। प्री प्राइमरी विंग की इंचार्ज सविता शर्मा ने बच्चों से वैसाखी से संबंधित कविताएं सुनी। बच्चों ने ऑनलाइन पंजाबी डांस भी करके दिखाया। इस मौके पर अध्यापकों ने भी डांस पेश करके समा बांध दिया। अध्यापकों ने बच्चों को वैशाखी पर्व के महत्व

प्राइमरी विंग में दूसरी से पांचवी कक्षा के विद्यार्थियों ने अपने घरों से पंजाबी गबरु व मुटियार के पहनावे पहन के बहुत ही बढ़िया तरीके से मॉडलिंग करके वीडियो बनाकर अपने अध्यापकों को भेजी। चौथी कक्षा की छात्रा शिखर प्रीत कौर ने वैशाखी से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें बताईं। अलीशा शर्मा ने पंजाब की मुटियार के रूप में डांस परफॉरमेंस देकर बैसाखी की शुभकामनाएं दी।

प्रिंसिपल डॉ. रश्मि विज ने सभी को वैशाखी की बधाई दी और विद्यार्थियों को ईश्वर से करोना महामारी के खत्म होने की प्रार्थना करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि कोविड न जाने कब तक चलेगा और बच्चों की सुरक्षा, बेहतरी व शिक्षा से जोड़े रखने के लिए प्रयास जारी रखे जाएंगे ताकि बच्चों को बौद्धिक विकास के साथ-साथ शारीरिक विकास भी हो सके। उन्होंने इवेंट के सहयोग के लिए पेरेंटस का आभार व्यक्त किया और कहा कि  बच्चों की बेहतरी के लिए सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

chat bot
आपका साथी