Gangwar in Bathinda: कार सवार आधा दर्जन युवकों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त के हाथ-पैर तोड़े

बठिंडा शहर में दो गुटों में हुए विवाद में गोली चल गई। झगड़े में एक युवक की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। विवाद क्यों हुआ अभी इसका पता नहीं लग पाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:39 PM (IST)
Gangwar in Bathinda: कार सवार आधा दर्जन युवकों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त के हाथ-पैर तोड़े
बठिंडा में कार सवार लोगों ने गोरी मारकर एक युवक की हत्या कर दी है। वीडियो ग्रैब।

जासं, बठिंडा। शहर के अजीत रोड पर वीरवार शाम कार सवार आधा दर्जन अज्ञात युवकों ने दो युवकों को घेरकर उन पर जानलेवा हमला कर दिया। फायरिंग करके उन्होंने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया जबकि दूसरे युवक के दोनों हाथ व पांव तोड़ दिए। ताबतोड़ की गई फायरिंग में एक गाेली पास से गुजर रहे युवक के पैर में लग गई। वह भी घायल हो गया। लहूलुहान हालत में तीनों युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 29 वर्षीय हसनदीप सिंह पुत्र जसकरण सिंह निवासी गांव महिमा भगवाना को मृत घोषित कर दिया गया। पूरी घटना पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। 

गंभीर रूप से घायल बूटा सिंह पुत्र रंजीत सिंह निवासी गांव जंड़वाला को एक निजी अस्पताल के रेफर कर दिया गया है। तीसरे घायल की पहचान जसकरण सिंह निवासी गांव पक्का कलां के तौर पर हुई है। दिनदिहाड़े हुई इस गैंगवार के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी एच सुरिंदरपाल सिंह समेत थाना सिविल लाइन, सीआईए स्टाफ वन और टू की टीम मौके पर पहुंची। मामले की जांच शुरू कर दी है। गैंगवार का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस आशंका जता रही है कि युवकों की आपसी रंजिश के चलते ही उक्त वारदात को अंजाम दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज में बूटा सिंह हमला करते हुए कार सवार।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर हमलावारों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीरवार शाम 4 बजे अजीत रोड की गली नंबर 6 में एक गाड़ी में सवार होकर करीब 7 लोग आए। वह काफी समय तक यहां रेकी करते रहे। उन लोगों के निशाने पर गली में बने एक घर में रह रहे नौजवान थे। इस घर से बूटा सिंह व हरमनदीप सिंह जब बाहर निकले तो कार सवार एकाएक बाहर निकले और उन्होंने बूटा सिंह पर लाठियों व लोहे की राड से वार करने शुरू कर दिए। उन्होंने उसके हाथ-पैर तोड़ दिए गए। हरमनदीप विरोध के लिए आगे बढ़ा उन्होंने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। छाती में गोली लगने से हरमनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल जाते समय उसकी मौत हो गई। इस दौरान वहां से जसकरण सिंह गुजर रहा था। गैंगस्टरों की गोली उसके पैर में लग गई। वह घायल होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

दहशत में दुकानदारों ने बंद की दुकानें

गोलियां चलने, लाठियों और राड से हमले के बाद सहमे दुकानदारों ने दहशत में दुकाने बंद कर दी। लोग जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे। इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से घायल बूटा सिंह व जसकरण सिंह को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। फिलहाल, पुलिस इस घटना को गैंगवार व आपसी रंजिश के साथ जोड़कर जांच में जुटी है। वहीं शहर के सभी नाकों में पुलिस को अलर्ट कर वाहनों की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी