Road Accident in Jalandhar: जालंधर-पठानकोट हाईवे पर कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

Road Accident in Jalandhar जालंधर-पठानकोट सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार नौजवान को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जालंधर भेज दिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:34 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:34 AM (IST)
Road Accident in Jalandhar: जालंधर-पठानकोट हाईवे पर कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
Road Accident in Jalandhar: जालंधर-पठानकोट सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार नौजवान को टक्कर मार दी ।

किशनगढ़, जेएनएन। जालंधर-पठानकोट सड़क मार्ग पर बाइक सवार नौजवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस चौकी अलावलपुर के इंचार्ज एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि होशियारपुर के गांव मोणक्कला वासी विक्की (25) पुत्र बलदेव दोपहर दो बजे के करीब सप्लेंडर मोटरसाइकिल पीबी07 ए जेड 0338 पर सवार होकर पेंट का काम करने के लिए जालंधर की तरफ से भोगपुर को जा रहा था।

जैसे ही वह अवतार रिजेंसी के समीप पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार सवार अपनी कार को मौके से भगा ले गया। टक्कर इतनी गंभीर थी कि विक्की की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जालंधर भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः- Jallianwala Bagh Massacre: 'जलियांवाला बाग' पुस्तक में नए पहलू, गद्दार था हंसराज, उसी ने लोगों को रोके रखा था

युवती का शव ले गए परिजन

जालंधर। फिल्लौर में जहर खाने के बाद प्रेमी जोड़े की मौत के बाद सोमवार को लड़की के परिजन शव ले गए। वहीं लड़के के मरने के बाद भी उसके घरवाले नहीं आए। उन्होंने कहा कि नाबालिग को भगा कर उसने गांव में उनकी नाक कटवा दी है। रविवार को बीच सड़क गिरे मिले प्रेमी जोड़े में से पहले प्रेमिका की मौत हो गई, बाद में युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः-  पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले नए राजनीतिक समीकरण, मिलकर नई पार्टी बनाएंगे ढींडसा व ब्रह्मपुरा


जांच में सामने आया था कि दोनों प्रेमी प्रेमिका हैं और शादी के लिए घरवालों के न मानने पर घर से भाग गए थे। बाद में दोनों ने जहर निगल लिया। पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक के खिलाफ थाना सिटी नकोदर में युवती के अपहरण का मामला दर्ज है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी