होशियारपुर से एक्टिवा चुराकर बेचने आया था, धरा

थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने चोरी की एक्टिवा समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान हिमाचल प्रदेश निवासी सूरज ठाकुर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:42 PM (IST)
होशियारपुर से एक्टिवा चुराकर बेचने आया था, धरा
होशियारपुर से एक्टिवा चुराकर बेचने आया था, धरा

संवाद सहयोगी, जालंधर : थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने चोरी की एक्टिवा समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान हिमाचल प्रदेश निवासी सूरज ठाकुर के रूप में हुई है। थाना प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि गाजी गुल्ला चौक के पास नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर एक्टिवा सवार को रोका। जब गाड़ी के दस्तावेज चेक किए तो उसके पास कुछ भी नहीं था। जांच में सामने आया कि उसने एक्टिवा होशियारपुर से चोरी की है और यहां पर बेचने के लिए आया था। सूरज ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे रिमांड पर लेकर चोरी की और वारदातें हल करवाने का प्रयास किया जाएगा। ------------------------------------------------------------------

विदेश भेजने के नाम पर फिरोजपुर के डाक्टर सहित चार ने ठगे 10 लाख रुपये

जालंधर : आर्मी से रिटायर हुए बुजुर्ग के बेटे और उसकी बहू को विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाले फिरोजपुर के डॉक्टर और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना पांच की पुलिस ने मामला दर्ज कर गुरू हरसहाय मोहल्ला, फिरोजपुर निवासी डॉ राजीव मैनी को गिरफ्तार भी कर लिया है। बाकी आरोपियों की पहचान फिरोजपुर निवासी अजय कुमार, मानसा निवासी सुखविदर कौर और लुधियाना निवासी मेडिकल स्टोर चलाने वाले तेजेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में बस्ती दानिश्मांडा के न्यू रसीला नगर में रहने वाले हरपाल सिंह ने बताया कि वह आर्मी से बतौर नायक रिटायर हुआ है। उसने बताया कि उसकी बेटी संदीप कौर गुजराल नगर में एक अस्पताल में स्टाफ नर्स है। वहां पर उसकी मुलाकात डॉक्टर राजीव मैनी से हुई। राजीव मैनी ने उसकी बेटी को बताया कि वह लोगों को विदेश भेजता है और वहां पर नौकरी लगवाता है। हरपाल सिंह ने बताया कि उसकी बेटी ने सारी बात आकर उसको बताई जिसके बाद उसने अपने बेटे और बहू को विदेश भेजने की बात कही। डाक्टर ने दोनों को मलेशिया भेजना तय किया और वहां पर नौकरी दिलवाने के बदले में 10 लाख रुपए मांगे। इसके बाद डॉक्टर ने एजेंट अजय कुमार से मिलवाया और उसके एक महिला सुखविदर कौर और तेजिदर सिंह नाम का व्यक्ति भी था। उसने पैसे दे दिए लेकिन उसके बाद ना तो उसके बेटे बहू को विदेश भेजा गया और न ही पैसे वापस किए गए।

chat bot
आपका साथी