नवांशहर में 36 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

नवांशहर पुलिस ने 36 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित जालंधर गोराया के गांव मसाड़ी के रहने वाले गुरनेक चंद के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 02:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 02:33 PM (IST)
नवांशहर में 36 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज
नवांशहर पुलिस ने शराब की 36 बोतल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, नवांशहर। थाना मुकंदपुर पुलिस ने 36 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआई विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेला में गश्त की जा रही थी। गश्त के दौरान जब वो अक्रपरा रोड मुकंदपुर पर थे तो सामने से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख कर वो घबरा गया। जब शक के आधार पर उसको रोक कर उसके मोटरसाइकिल पर रखे थैले की तलाशी ली गई तो उसमें से शराब की 36 बोतलें बरामद की गईं। पुलिस ने आरोपित जिला जालंधर गोराया के गांव मसाड़ी के रहने वाले गुरनेक चंद के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

हमला करने के आरोप में पांच लोगों पर केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर : थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गगनदीप सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी अपने घर के आगे सफाई कर रही थी, तो उसकी पड़ोसन बबली ने कहा कि वह उसके घर के आगे भी सफाई कर दे, जिस पर उसकी पत्नी ने कहा कि वह उसके घर के आगे सफाई क्यों करे। इस दौरान दोनों में बहस हो गई। इसके बाद बबली का लड़का घर से बाहर आया और उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज करने लगा। इसके बाद वह अपनी दुकान पर आ गया। जब वह अपनी दुकान पर गया, तो कुछ देर बाद बबली कुछ लोगों के साथ उसकी दुकान पर आया और उन लोगों ने उस पर हथियारों के साथ उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-  जालंधर का कबाना रिजार्ट कुर्क, हवाला कारोबार में ईडी की कार्रवाई; नीदरलैंड से जुड़े हैं तार

यह भी पढ़ें-  CBSE स्कूलों में आज मनाया जाएगा 'गंगा उत्सव', प्रतियोगिताओं में भाग लेकर विद्यार्थी अपनी कला को करेंगे प्रदर्शित

chat bot
आपका साथी