मोगा में स्कूल बस के नीचे आकर डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत, घर के आंगन में खेलते वक्त चपेट में आया

मोगा में एक निजी स्कूल की बस के नीचे डेढ़ वर्षीय बच्चा आ गया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक बच्चे के परिवारिक सदस्यों ने स्कूल के आगे रोष धरना लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vinay KumarMon, 06 Dec 2021 03:31 PM (IST)
कोट इसे खां में कार्रवाई की मांग को लेकर स्कूल के आगे धरना देते हुए बच्चे के स्वजन।

जागरण संवाददाता, मोगा। कस्बा कोट इसे खां के गांव कोट सदर खां में सोमवार सुबह एक निजी स्कूल की बस को बैक करने के दौरान घर के आंगन में खेल रहा डेढ़ वर्षीय बच्चा गुरमिलाप उसकी चपेट में आ गया।उसकी मौके पर मौत हो गई। दर्दनाक हादसे के बाद बच्चे के घरवालों ने स्कूल के आगे धरना लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी। घटना की सूचना पाकर डीएसपी मनजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चे के घरवालों के बयान लिए। घटना के बाद बस का चालक कुलदीप सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी कोट इसे खां मौके से बस समेत फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार गुरमिलाप सिंह पुत्र दलविंदर सिंह घर के आंगन में खेल रहा था कि गांव के एक निजी स्कूल की बस का चालक उनके घर के मुख्य गेट से रोजाना की तरह बस पीछे कर रहा था। गुर मिलाप पशुओं

के लिए हरा चारा डालने वाली खुरली के पास खड़ा था। बस चालक कुलदीप सिंह ने बिना देखे बस को पीछे कर दिया। इसी दौरान वहां खेल रहा गुरमिलाप बस के नीचे आ गया। उसे तुंरत उपचार के लिए माेगा के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्चे की मौत से गुस्साए घरवालों ने उसका शव स्कूल के आगे रखकर धरना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। डीएसपी मनजीत सिंह ने घरवालों के बयान लेने की  कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, स्कूल प्रबंधकों व बच्चे के अभिभावकों के बीच बातचीत चल रही है। बताया जा रहा है कि गुरमिलाप अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। उसकी एक 12 वर्ष की बहन है।

यह भी पढ़ें - हाई कोर्ट ने दिया पंजाब सरकार को झटका, न्यू दीप व बादलों की आर्बिट एविएशन को मिली बड़ी राहत

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: सुखबीर बादल बोले- पंजाब में सरकार बनने पर हर साल करवाएंगे कबड्डी के तीन टूर्नामेंट

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.