बठिंडा में खेतीबाड़ी दफ्तर के पास वारदात करने की फिराक में घूम रहा था आरोपित, हथियार व कारतूस समेत दबोचा

थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने अवैध पिस्टल राइफल व जिंदा कारतूस रखने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें एक आरोपित को पुलिस ने यूपी नंबर की गाड़ी समेत डबवाली रोड स्थित खेतीबाड़ी दफ्तर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:10 PM (IST)
बठिंडा में खेतीबाड़ी दफ्तर के पास वारदात करने की फिराक में घूम रहा था आरोपित, हथियार व कारतूस समेत दबोचा
पुलिस ने अवैध पिस्टल, राइफल व जिंदा कारतूस रखने के आरोप में चार लोगों पर केस दर्ज किया है।

बठिंडा, जेएनएन। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने अवैध पिस्टल, राइफल व जिंदा कारतूस रखने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें एक आरोपित को पुलिस ने यूपी नंबर की गाड़ी समेत डबवाली रोड स्थित खेतीबाड़ी दफ्तर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। गिरफ्तार किए आरोपित से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित यूपी से उक्त अवैध हथियार लेकर आए थे।

यह भी पढ़ेंः- बैशाखी पर गुरुधामों के दर्शन के लिए पाकिस्तान रवाना हुआ सिख श्रद्धालुओं का जत्था, बोले सो निहाल से गूंजी बाघा सीमा

थाना कैनाल कालोनी के एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि यूपी नंबर की एक स्कार्पियों गाड़ी संदिग्ध अवस्था में खेतीबाड़ी दफ्तर बठिंडा डबवाली रोड पर घूम रहे हैं। आरोपित लोगों के पास भारी मात्रा में हथियार भी है जो किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया, जिसमें उत्तरप्रदेश नंबर की एक स्कार्पियो गाड़ी खेतीबाड़ी दफ्तर के पास से जाते रोकी गई। इसमें आरोपित गुरतेज सिंह वासी गुरु नानकपुरा मोहल्ला बठिंडा, रोहित विक्टर, मनि सुखेजा व मनप्रीत सिंह वासी बठिंडा सवार थे।

यह भी पढ़ेंः-  Punjab Train Travel Alert: एक साल बाद दिल्ली के लिए दौड़ी दो शताब्दी एक्सप्रेस, जालंधर से 291 यात्रियों ने किया सफर

पुलिस को देखकर तीन लोग भागने में सफल रहे जबकि आरोपित गुरतेज सिंह को गिरफ्तार कर गाड़ी की तलाशी ली गई। उक्त लोगों के पास 32 बोर का पिस्टल व दो मैगजीन, पांच जिंदा कारतूस, एक 12 बोर की राइफल व सात कारतूस बरामद किए गए है। पुलिस ने आरोपित गुरतेज सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। उक्त लोग यूपी व अन्य स्थानों से हथियारों की तस्करी करते है और कई आपराधिक मामलों में संलिप्त बताए जा रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी