बस स्टैंड पर एनएसयूआइ वर्कर भिड़े, ट्रैवल एजेंट घायल

महानगर के बस स्टैंड चौकी के पास वीरवार शाम एनएसयूआइ वर्कर भिड़ गए। इस मारपीट में ट्रैवल एजेंट घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:58 PM (IST)
बस स्टैंड पर एनएसयूआइ वर्कर भिड़े, ट्रैवल एजेंट घायल
बस स्टैंड पर एनएसयूआइ वर्कर भिड़े, ट्रैवल एजेंट घायल

जागरण संवाददाता, जालंधर

महानगर के बस स्टैंड चौकी के पास वीरवार शाम एक ट्रैवल एजेंट के खोखे पर पहुंचे छह लोगों ने उसे बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों ही पक्ष कांग्रेस की छात्र शाखा नेशनल स्टूडेंट यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) के वर्कर बताए जाते हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बस स्टैंड पुलिस चौकी की टीम ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसकी सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हो गई है।

गोपालपुर गांव के रहने वाले एनएसयूआइ वर्कर संदीप ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास ट्रैवल एजेंट का काम करता है। बीती बुधवार रात कुछ लोगों ने नगर निगम में शिकायत कर उसका खोखा वहां से हटवा दिया था। इसके बाद सुबह सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर जब पीड़ित संदीप ने खोखा हटवाने वालों को फोन किया तो वो उससे गाली गलौज करने लगे। कुछ देर बाद खोखा हटवाने वाले अपने साथियों के साथ संदीप के पास पहुंचे और उसे बेरहमी से पीट दिया। आरोप है कि पीटने वाले लोग उसके काउंटर में रखे 80 हजार रुपए भी उठा ले गए। मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है। इसके बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुट गई है। क्रिकेट के विवाद में भिड़े दो पक्ष, छह घायल

अर्बन एस्टेट में बुधवार रात क्रिकेट के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसमें एक पक्ष के छह लोग घायल हुए हैं। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करनी शुरू कर दी है।

एडवोकेट दीपक चोपड़ा ने बताया कि बुधवार शाम उनके भतीजे का कुछ लोगों से क्रिकेट को लेकर विवाद हो गया था। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी, लेकिन मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद आरोपित युवकों ने उनके भतीजे को देर रात बेरहमी से पीट दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने वाले लोगों से भी जमकर मारपीट की गई। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने वीरवार देर शाम थाना भार्गव कैंप में शिकायत दी है।

chat bot
आपका साथी