एआइआरएफ का देश भर में रेल रोको आंदोलन 22 अक्टूबर को, एनआरएमयू ने दिया समर्थन

नार्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन की तरफ से आल इंडिया रेलवे फैडरेशन (एआईआरएफ) के आह्वान पर मंगलवार को प्रदर्शन किया गया। उनका कहना है कि वे एआईआरएफ को फैसले का समर्थन करते हुए आंदोलन में भाग लेंगे।कर्मचारियों को लंबे संघर्ष के बाद बोनस प्राप्त किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:40 PM (IST)
एआइआरएफ का देश भर में रेल रोको आंदोलन 22 अक्टूबर को, एनआरएमयू ने दिया समर्थन
आल इंडिया रेलवे फैडरेशन (एआईआरएफ) के आह्वान पर मंगलवार को प्रदर्शन किया गया। (जेएनएन)

जालंधर, जेएनएन। नार्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन की तरफ से आल इंडिया रेलवे फैडरेशन (एआईआरएफ) के आह्वान पर मंगलवार को प्रदर्शन किया गया। उनका कहना है कि वे एआईआरएफ को फैसले का समर्थन करते हुए आंदोलन में भाग लेंगे। तरसेम लाल ने बताया कि बोनस की फाइल काफी दिनों से वित्त मंत्रालय को भेज दी गई थी, मगर सरकार द्वारा अभी तक बोनस की घोषणा नहीं की है।

उन्हाेंने कहा कि इससे सरकार की मंशा स्पष्ट रूप से जाहिर हो रही है। कर्मचारियों को लंबे संघर्ष के बाद बोनस प्राप्त किया है। कई कर्मचारी अपना बलिदान दे चुके हैं, उनको यूं ही व्यर्थ नहीं जाने देंगे। एआइआरएफ के आह्वान पर 22 अक्टूबर को पूरे देश में रेल का चक्का जाम किया जाएगा। सरकार द्वारा कर्मचारियों को निशाना बनाया जा रहा है, डीए का फ्रीज करना, निगमीकरण करना, निजीकरण करना यह सब सरकार की मंशा को जाहिर करता है।

इस मौके पर भूपिंदर सिंहस गुरप्रीत सिंह, मनोज कुमार, बलराज, उदय भान, अमित कुमार, केवल कुमार, राज कुमार, किशन पाल, अशोक सैनी, अनंत राम, गुरबख्श कौर, सुरिंदर कुमार, धर्मेंद्र वर्मा, चरणजीत, आनंद कुमार, विरेंदर नरवारिया, रवि रंजन, मेजर सिंह, सलिंदर लाल, अनिल कुमार व रोहित कुमार आदि माैजूद थे। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी