एनआरआइ सम्मेलन कल, मिलेगा सर्वहितकारी सेवा सम्मान

सर्वहितकारी शिक्षा समिति पंजाब (विद्या भारती) का तीसरा वार्षिक एनआरआइ सम्मेलन 23 फरवरी 2019 को गुरु गो¨बद ¨सह एवेन्यू स्थित विद्या धाम में होगा। इस सम्मेलन में एनआरआइ कमीशन पंजाब की सचिव डॉ. दमनप्रीत कौर एनआरआइज से रू-ब-रू होंगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 06:50 PM (IST)
एनआरआइ सम्मेलन कल, मिलेगा सर्वहितकारी सेवा सम्मान
एनआरआइ सम्मेलन कल, मिलेगा सर्वहितकारी सेवा सम्मान

जागरण संवाददाता, जालंधर : सर्वहितकारी शिक्षा समिति पंजाब (विद्या भारती) का तीसरा वार्षिक एनआरआइ सम्मेलन 23 फरवरी 2019 को गुरु गो¨बद ¨सह एवेन्यू स्थित विद्या धाम में होगा। इस सम्मेलन में एनआरआइ कमीशन पंजाब की सचिव डॉ. दमनप्रीत कौर एनआरआइज से रू-ब-रू होंगी।

शिक्षा समिति के महामंत्री अशोक बब्बर ने बताया कि सम्मेलन में ग्राम विकास में विशेष सेवाएं देने वाले बंधुओं को सर्वहितकारी सेवा सम्मान से नवाजा जाएगा। सम्मेलन में भाग लेने वाले सभी एनआरआइज को सहभागिता प्रमाण पत्र भी भेंट किया जाएगा।

अशोक बब्बर ने बताया कि सम्मेलन में मुख्य अतिथि डॉ. रमनप्रीत कौर के अलावा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह क्षेत्रीय प्रचारक बनवीर, प्रांत प्रचारक प्रमोद, विद्या भारती के राष्ट्रीय मंत्री शिव कुमार, उत्तर क्षेत्र के अध्यक्ष अशोक पाल, महामंत्री सुरेंद्र अत्री सहित अन्य गणमान्य अतिथि भी शामिल होंगे। अशोक ने बताया कि यह सम्मेलन इस बार सतगुरू रविदास जी महाराज के प्रकाशोत्सव को समर्पित किया गया है। सम्मेलन में इस बार 200 से अधिक पंजाबी अनिवासी भारतीयों के भाग लेने की संभावना है। गत वर्ष इस सम्मेलन में केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री सत्यपाल ¨सह जी मुख्यातिथि थे और 35 देशों से 150 अनिवासी भारतीयों ने सहभागिता की थी। इस बार सम्मेलन में भारतीय एक्सपोर्टर और उद्योगपतियों सहित अन्तरराष्ट्रीय मनोरंजन जगत की प्रख्यात हस्तियां भी भाग लेंगी।

chat bot
आपका साथी