जालंधर में कब्जा करने वालों पर होगी FIR, नगर निगम का शनिवार को बड़े एक्शन का प्लान

शुक्रवार को मेयर जगदीश राजा के ऑफिस में ट्रैफिक पुलिस और निगम अधिकारियों की मीटिंग हुई। इसमें तय किया गया कि शनिवार सुबह से कार्रवाई शुरू हो जाएगी। सबसे पहले एक्शन लाडोवाली रोड पर होने की संभावना है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:28 PM (IST)
जालंधर में कब्जा करने वालों पर होगी FIR, नगर निगम का शनिवार को बड़े एक्शन का प्लान
शुक्रवार को मेयर राजा के आफिस में बैठक करते हुए शहर के विधायक, पुलिस कमिश्नर व अन्य। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन।  शहर के बाजारों और सड़कों पर कब्जा करने वाले सुधर जाएं क्योंकि अब ऐसा करने पर पकड़े जाने पर एफआईआर दर्ज होगी। वीरवार को पुलिस लाइन में शहर के विधायकों, मेयर जगदीश राजा, निगम कमिश्नर करनेश शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर की के बीच हुई जॉइंट मीटिंग में कब्जा करके सड़क यातायात प्रभावित करने वालों पर कार्रवाई को हरी झंडी दे दी गई। अब नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस का कब्जाधारियों के खिला एक्शन शनिवार से शुरू होने जा रहा है।

वीरवार को पुलिस लाइन में विधायकों मेयर राजा, निगम कमिश्नर करनेश शर्मा और पुलिस कमिश्नर भुल्लर के बीच हुई जॉइंट मीटिंग में कब्जा करके सड़क यातायात प्रभावित करने वालों पर कार्रवाई के लिए एजेंडा तैयार किया गया था। शुक्रवार को इस पर मुहर लगा दी गई।

लाडोवाली रोड से एक्शन शुरू होने की उम्मीद

शुक्रवार को मेयर जगदीश राजा के ऑफिस में ट्रैफिक पुलिस और निगम अधिकारियों की मीटिंग हुई। इसमें तय किया गया कि शनिवार सुबह से कार्रवाई शुरू हो जाएगी। सबसे पहले एक्शन लाडोवाली रोड पर होने की संभावना है। यहां पर दुकानदारों ने सड़क पर ही कबाड़ गाड़ियां खड़ी करके ट्रैफिक में रुकावट पैदा की हुई है। विधायक राजिंदर बेरी और विधायक बावा हैनरी शहर में विकराल हो रही ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर कब्जाधारियों पर कारवाई के हक में हैं। ट्रैफिक पुलिस ने भी नगर निगम को सड़कों पर ट्रैफिक यातायात सुचारू करने से  संबंधित कोई सुझाव दिए हैं।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा ने वीरवार को ही मीटिंग में शहर में कूड़े के डंपों, खराब सड़कों, खराब ट्रैफिक लाइटों, और नेशनल हाईवे पर दुर्घटना का कारण बन रहे सभी ब्लैक स्पॉट की लिस्ट दी है। अब देखना है कि पुलिस और निगम की कार्रवाई कितनी सफल रहती है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी