जालंधर में महिला की चेन छीनने के मामले में फरार पुलिस कांस्टेबल हरविंदर का नहीं लगा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

जालंधर में चेन छीनने के मामले में 3 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित कांस्टेबल हरविंदर सिंह का पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने आरोपित का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाया हुआ है जो कि घटना के बाद से ही स्विच ऑफ आ रहा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:36 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:36 PM (IST)
जालंधर में महिला की चेन छीनने के मामले में फरार पुलिस कांस्टेबल हरविंदर का नहीं लगा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस
जालंधर में चेन स्नैचिंग के मामले में फरार पुलिस कांस्टेबल की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में शनिवार देर रात साईं दास स्कूल के पास बंगाल की रहने वाली महिला से सोने की चेन छीनने के मामले में 3 दिन बीत जाने के बाद भी मामले में आरोपित बनाए गए कांस्टेबल हरविंदर सिंह का पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका है। आरोपित की तलाश में पुलिस की टीमों ने आदमपुर और आसपास के इलाकों में छापेमारी की थी लेकिन आरोपित का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं पुलिस ने आरोपित का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाया हुआ है जो कि घटना के बाद से ही स्विच ऑफ आ रहा है। सर्विलांस की जांच में यह सामने आया कि वारदात के कुछ देर बाद जालंधर सिटी स्टेशन के पास आरोपित ने अपने मोबाइल को स्विच ऑफ कर दिया था।

पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि घटना के बाद से ही आरोपित ना तो अपने घर गया है ना ही ड्यूटी पर आया है जिसके बाद पुलिस अब आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके नजदीकियों पर दबाव बनाने के साथ-साथ उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस को अभी गिरफ्तार किए गए आरोपित लवप्रीत उर्फ लव की मेडिकल रिपोर्ट आने का भी इंतजार है ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि वारदात के समय आरोपित ने कौन सा नशा किया था। इसके साथ ही पुलिस ने मामले में फरार बताए जा रहे हरविंदर को निलंबित करने के लिए पीएपी के उच्चाधिकारियों को पत्र भी लिख दिया है।

क्या था पूरा मामला

बीते शनिवार रात करीब 8:30 बजे बंगाल की रहने वाली महिला शेफाली के साथ दो युवकों ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होने की कोशिश करते समय स्थानीय लोगों ने एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया था जबकि उसका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया था। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान पीएपी के निलंबित पुलिस मुलाजिम लवप्रीत के रूप में हुई थी। वहीं लवप्रीत ने पूछताछ में पीएपी के 1 मुलाजिम हरविंदर सिंह का भी नाम लिया था जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन मामले के 3 दिन बाद भी मामले में फरार बताया जा रहा हरविंदर अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

chat bot
आपका साथी