जालंधर में तीन दिन से लापता नाबालिग लड़की का नहीं लगा सुराग, पुलिस ने अपहरण का मामला किया दर्ज

जालंधर के न्यू जवाहर नगर से तीन दिन पहले लापता हुई नाबालिग लड़की का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग लड़की की तलाश करनी शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 10:50 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 10:50 AM (IST)
जालंधर में तीन दिन से लापता नाबालिग लड़की का नहीं लगा सुराग, पुलिस ने अपहरण का मामला किया दर्ज
जालंधर में तीन दिन से लापता नाबालिग लड़की की तलाश में जुटी पुलिस।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के थाना डिवीजन छह इलाके के न्यू जवाहर नगर बीते 11 अक्टूबर को लापता हुई 13 साल की नाबालिग लड़की का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश करनी शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी बीते 11 अक्टूबर को अचानक लापता हो गई थी जिसके बाद वह बेटी की तलाश में अपने रिश्तेदारों और जानने वालों के तलाश कर रहा था लेकिन उसे अपनी बेटी का कोई सुराग नहीं मिला जिसके बाद उसने मामले की शिकायत थाना डिवीजन छह की पुलिस से की पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश करनी शुरू कर दी है। नाबालिग लड़की की तलाश के लिए पंजाब के हर पुलिस स्टेशन में उसकी फोटो भेजी गई है ताकि उसका जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़ें-  गायों की हत्या के मामले में पूर्व सरपंच का खुलासा, कहा- कंकालों के नीचे छिपाकर उत्तर प्रदेश भेजते थे मांस

रामामंडी इलाके से लापता नाबालिग लड़की के मामले में भी केस दर्ज

रामामंडी थाना क्षेत्र के कोर्ट रामदास निवासी 15 साल की नाबालिग के लापता होने के मामले में भी पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश करनी शुरू कर दी है। मामले में पीड़िता के पिता ने शिकायत दी थी कि बीते 11 अक्टूबर को उनकी 15 साल की बेटी घर से कुछ सामान लेने बाजार गई थी लेकिन वापस नहीं लौट कर आई जिसके बाद पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ बहला-फुसलाकर नाबालिग को अगवा करने का केस दर्ज कर लिया है और नाबालिग की तलाश शुरू कर दी गई।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में NHAI ने रामामंडी-पीएपी फ्लाइओवर से हटाए पीपल, मर्जिंग ट्रैफिक एरिया पर भी बिछाई प्रीमिक्स

chat bot
आपका साथी