पुलिस के लिए पहेली बनता जा रहा गुरप्रीत हत्याकांड

बीते 26 नवंबर की दोपहर महितपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गुजरां गांव में गुरप्रीत की हत्या के मामले में अभी तक सुराग नहीं मिल सका है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:13 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:13 PM (IST)
पुलिस के लिए पहेली बनता जा रहा गुरप्रीत हत्याकांड
पुलिस के लिए पहेली बनता जा रहा गुरप्रीत हत्याकांड

जागरण संवाददाता जालंधर

बीते 26 नवंबर की दोपहर महितपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गुजरां गांव में बिलगा निवासी गुरप्रीत की हत्या का मामला पुलिस के लिए पहेली बनता जा रहा है। न तो अभी तक गुरप्रीत की हत्या के कारणों का पता चल सका है और न ही इस बात का पता चल सका है कि गुरप्रीत की हत्या कैसे की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अमृतसर भिजवाया था, लेकिन गुरप्रीत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक नहीं आ सकती है। रिपोर्ट के सोमवार तक आने की संभावना है, जिसके बाद यह स्पष्ट हो सकेगा कि शव को जलाने से पहले गुरप्रीत को मारा कैसे गया था।

वारदात के बाद पुलिस ने आस-पास के कई किलोमीटर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। मौके से फोरेंसिक टीम ने भी सुबूत लिए थे, लेकिन अभी तक सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि वारदात में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। गुरप्रीत बाठ गांव से बिलगा जाने के लिए निकला था, लेकिन वह रायपुर गुजरां कैसे पहुंचा, इस बारे में भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग सका है। थाना प्रभारी साहिल चौधरी का कहना था कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। कड़ी दर कड़ी साक्ष्यों को जोड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी