जालंधर में निष्काम बालाजी सेवा समिति ने 15 जरूरतमंद परिवारों को बांटे राशन

इस अवसर पर ब्रह्मकुंड मंदिर में बालाजी की चौकी का भी आयोजन किया गया। चौकी का शुभारंभ बालाजी की पावन ज्योत को जलाकर किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल सोनिया टंडन ने समिति द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 03:13 PM (IST)
जालंधर में निष्काम बालाजी सेवा समिति ने 15 जरूरतमंद परिवारों को बांटे राशन
जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित करते हुए निष्काम बालाजी सेवा समिति के सदस्य। जागरण

जागरण संवाददाता,जालंधर। निष्काम बालाजी सेवा समिति द्वारा बालाजी की चौकी का आयोजन ब्रह्मकुंड मंदिर में बालाजी की पावन ज्योत जलाकर आरंभ किया गया। इसमें मीना शर्मा, सोनिया टंडन ने बालाजी की महिमा का गुणगान किया। चेयरमैन सरबजीत कौर मान और उप चेयरमैन भूपेंद्र सिंह बिल्ला ने सभी से सहयोग करने की अपील की। संयुक्त सचिव रजिंदर टंडन और सन्नी खोसला ने आए हुए सभी मेहमानों का स्वागत किया व उनका धन्यवाद किया। महासचिव विजय शर्मा ने संस्था की समस्त गतिविधियों की जानकारी देते हुए कहा कि यह सब कार्य संस्था के सदस्यों के सहयोग से ही संपन्न हो रहे हैं।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में आईं सोनिया टंडन ने संस्था की गतिविधियों की सराहना करते हुए सभी को बधाई दी। मौके पर संस्था कमेटी में नवनियुक्त सदस्यों को भी सम्मानित किया गया। जिनमें जयदेव मल्होत्रा को पैटर्न, सनी खोसला वाइस चेयरमैन, सोनिया टंडन वाइस प्रेसिडेंट, सुमित कालिया सेक्रेटरी, उमेश पीआरओ तथा अश्विनी राजू को ज्वाइंट सेक्रेटरी की सेवा निभाने का कार्य सौंपा गया।

इस मौके पर कुलदीप कपूर, भूपिंदर सिंह बिल्ला, सन्नी खोसला, सिमरन जीत, जसविंदर कौर, नरेंद्र शर्मा, विजय दास, अश्विनी राजू, सोनिया टंडन, किशन टंडन, राजन सोनी, पूजा अग्रवाल, पुनीत अग्रवाल, उमेश राजपूत, राकेश कुमार, गिरि बाबा, पवन सचदेवा, वीरेंद्र शर्मा, अनुपम घुम्मण, ओहरी भनोट, रमेश धवन, अक्षय ज्योति, श्वेता शर्मा व रिद्धी शर्मा की उपस्थिति में 15 जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा गया।

ये भी पढ़ेंः जालंधर में खेल मुहिम का हुआ आगाज, विद्यार्थियों ने स्पोर्ट्स मीट में दिखाया दम

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल ने की नवजोत सिद्धू की तारीफ, कहा- सच बोलने के लिए हिम्मत की देता हूं दाद

chat bot
आपका साथी