तरनतारन के झब्बाल में थाना प्रभारी की धमकी से आहत नाइट मुंशी ने निगला जहर, मौत

पंजाब के तरनतारन जिले में स्थित थाना झब्बाल में थाना प्रभारी व मुंशी ने नाइट मुंशी को धमकाया और हवालात में डालने की बात कही। इससे आहत होकर नाइट मुंशी ने जहरीला पदार्थ निकल दिया। इसके कारण उसकी मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:21 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 03:21 PM (IST)
तरनतारन के झब्बाल में थाना प्रभारी की धमकी से आहत नाइट मुंशी ने निगला जहर, मौत
थाना झब्बाल जहां नाइट मुंशी ने आत्महत्या की।

तरनतारन [धर्मवीर सिंह मल्हार]। तरनतारन जिले के थाना झब्बाल के नाइट मुंशी हेड कांस्टेबल हरपाल सिंह ने पुलिस थाने में ही जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि थाना प्रभारी एसआइ जसवंत सिंह व मुंशी लखविंदर सिंह ने शराबी हालत मेंं नाइट मुंशी हरपाल सिंंह को गाली गलौज की और उसे हवालात में बंद करने की धमकी की। इससे हरपाल सिंह परेशान हो गया और यह कदम उठाया। 

हेड कांस्टेबल हरपाल सिंह की ड्यूटी रात मुंशी की थी। वह रोज की तरह रात ड्यूटी पर था कि थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने शराबी हालात में हरपाल सिंह को गाली गलौज करते हुए कहा कि तुम ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे हो। इतने में हेड मुंशी लखविंदर सिंह भी आ गया और हरपाल सिंह की पब्लिक की मौजूदगी में धमकाने लगा। कहा कि वह उसे हवालात में बंद कर देगा। 

मौक़े पर मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत किया। थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने कहा कि सुबह होते ही उसेे सबक सिखाया जाएगा। इससे आहत हरपाल सिंह ने वीरवार को ड्यूटी खत्म होती ही जहरीली वस्तु निगल ली। कार में सवार होकर वापस जाते वक्त उसकी मौत हो गई।

डीएसपी सुचा सिंह बल ने बताया कि मौक़े पर हरपाल सिंह की ओर से लिखा सुुसाइड नोट बरामद कर लिया गया है, जिसमें थाना प्रभारी जसवंत सिंह और मुंशी लखविंदर सिंह का नाम है। उन्होंंने बताया कि सारा मामला एसएसपी के ध्यान में लाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी