जालंधर में एनएचएम मुलाजिमों की हड़ताल टली, 15 दिन में मांगे पूरी करने के लिए दी चेतावनी

जालंधर में एनएचएम कर्मियों की हड़ताल टल गई है।

जालंधर में एनएचएम इंप्लाइज एसोसिएशन के प्रधान डा. इंद्रजीत सिंह राणा ने सरकार को मांगें पूरी करने के लिए 15 दिन का समय देकर फिलहाल हड़ताल वापस लेने की घोषणा की है। चेतावनी दी है कि अगर मांगें पूरी की गई तो 15 दिन बाद दोबारा हड़ताल की जाएगी।

Vinay KumarMon, 10 May 2021 10:31 AM (IST)

जालंधर, जेएनएन। पक्का करने की मांग को लेकर चल रही एनएचएम कर्मियों की हड़ताल फिलहाल टल गई है। हालांकि रविवार को हड़ताल के चलते कोरोना के सैंपल और वैक्सीनेशन का कामकाज प्रभावित रहा। एनएचएम इंप्लाइज एसोसिएशन के प्रधान डा. इंद्रजीत सिंह राणा ने सरकार को मांगें पूरी करने के लिए 15 दिन का समय देकर फिलहाल हड़ताल वापस लेने की घोषणा की है। चेतावनी दी है कि अगर मांगें पूरी की गई तो 15 दिन बाद दोबारा हड़ताल की जाएगी।

उन्होंने सरकार के समक्ष 15 फीसदी सालाना इक्रीमेंट, एनएचएम मुलाजिमों का 50 फीसदी सीधी भर्ती कर पक्के करने की मांग को अमलीजामा पहनाने के लिए 15 का समय दिया है। सोमवार को सभी मुलाजिम काम पर लौटेंगे। वहीं रविवार को हड़ताल की वजह से सैंपल काफी कम लिए जा सके। वैक्सीनेशन पर भी असर पड़ा। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह का कहना है कि एनएचएम मुलाजिम एसोसिएशन की ओर से हड़ताल की वजह कोरोना को रिपोर्टों का कामकाज प्रभावित हो रहा है। वेक्सीन लगवाने वालों की संख्या आधी रह गई है। वहीं सेंपलों की संख्या कम होने से भविष्य में कोरोना के मामले बढ़ सकते है।

केएमवी ने मनाया आनलाइन मदर्स डे

जालंधर। केएमवी के स्टूडेंट वेलफेयर विभाग ने मदर्स डे मनाया। इसमें छात्राओं ने आनलाइन पोस्टर बनाकर मां के प्यार की झलक दिखाई। स्लोगन व वीडियो के जरिये भी मां की ममता को प्रस्तुत किया। छात्र आरजू, खुशबू व विधि के पोस्टर बेहतर रहे। कोमल व जसपिंदर ने मां के प्यार को दर्शाती खुद की कविता सुनाई। प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस दिवस की सभी को मुबारकबाद दी और कहा कि प्रत्येक के जीवन में मां की विशेष भूमिका है। बच्चे के लिए पहला अध्यापक उसकी मां ही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.