NHAI ने होशियारपुर रोड का खतरनाक गड्ढा करवाया ठीक, दैनिक जागरण के चेताने के बाद एक्शन में आई अथारिटी

दैनिक जागरण ने पिछले सप्ताह ही हाईवे के पर पड़े गड्ढों की वजह से पैदा हुए खतरे को लेकर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था। इसके बाद एनएचएआइ ने दो दिन पहले हाईवे पर पड़े गड्ढे को कंक्रीट से भरवा दिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 04:28 PM (IST)
NHAI ने होशियारपुर रोड का खतरनाक गड्ढा करवाया ठीक, दैनिक जागरण के चेताने के बाद एक्शन में आई अथारिटी
रामा मंडी से होशियारपुर की तरफ मुड़ रहे रोड पर पड़े गड्ढे को एनएचएआइ ने ठीक करवा दिया है। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। हाईवे और सर्विस लेन के बीच गड्ढा ठीक करवाने के बाद नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) ने रामा मंडी से होशियारपुर की तरफ मुड़ रहे रोड पर पड़े गड्ढे को भी ठीक करवा दिया है। पिछले लगभग 22 दिन से यह गड्ढा होशियारपुर रोड की तरफ मुड़ रहे वाहनों के लिए भारी समस्या बना हुआ था। एक दिन पहले ही एनएचएआइ ने रामामंडी फ्लाईओवर से ठीक पहले सर्विस लेन पर उतर रहे रोड पर पड़े गड्ढे को ठीक करवाया था। दैनिक जागरण ने पिछले सप्ताह ही हाईवे के पर पड़े गड्ढों की वजह से पैदा हुए खतरे को लेकर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था। इसके बाद एनएचएआइ ने दो दिन पहले हाईवे पर पड़े गड्ढे को कंक्रीट से भरवा दिया था। दैनिक जागरण ने उसके बाद होशियारपुर रोड पर पड़े गड्ढे की तरफ ध्यान दिलाया तो उसकी भी रिपेयर करवा दी गई है।

रामा मंडी पीएपी के मध्य एंट्री प्वाइंट पर समस्या बरकरार

हालांकि अभी भी रामा मंडी-पीएपी सर्विस लेन के बीच एंट्री व एग्जिट पाइंट वाहन चालकों के लिए भारी खतरा बने हुए हैं। फगवाड़ा की तरफ से आ रहे वाहन जब शहर में प्रवेश करने के लिए सर्विस लेन पर उतरते हैं तो वहां पर गहरे गड्ढे उनका स्वागत करते हैं। सर्विस लेन पर रामा मंडी की तरफ से यातायात तीव्र गति से आता है और हाईवे से सर्विस लेन पर प्रवेश कर रहे वाहन चालक गड्ढों की वजह से इस पर ध्यान ही नहीं दे पाते। इस वजह से हर समय दुर्घटना होने का डर बना रहता है।

रामा मंडी चौक फ्लाईओवर के नीचे भी मुश्किल

वहीं, दूसरी तरफ रामा मंडी चौक फ्लाईओवर के नीचे भी समस्या भी बरकरार ही है। होशियारपुर रोड एवं शहर के भीतर से अमृतसर, पठानकोट की तरफ मुड़ने वाला ट्रैफिक जब फ्लाईओवर के ठीक नीचे पहुंचता है तो वहां सड़क बैठी होने की वजह से वाहनों को भारी झटका मिलता है और दो पहिया वाहन के लिए तो गिरने की स्थिति बन जाती है।

यह भी पढ़ें - Health Department Transfers: पंजाब में कई स्वास्थ्य अधिकारियों के तबादले, डा. रंजीत सिंह जालंधर के नए सिविल सर्जन

chat bot
आपका साथी