कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, जालंधर के कोट पक्षियां में कूड़े में फेंका नवजात का शव

रास्ता मोहल्ला के साथ लगते कोट पक्षियां में कूड़े के ढेर पर एक नवजात कन्या का शव मिला। शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 11 Apr 2019 12:56 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 08:22 AM (IST)
कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, जालंधर के कोट पक्षियां में कूड़े में फेंका नवजात का शव
कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, जालंधर के कोट पक्षियां में कूड़े में फेंका नवजात का शव

जेएनएन, जालंधर। नवरात्र के दिनों में कंजक पूजन से महज दो दिन पहले शहर में महापाप हुआ। कंजक पूजन के लिए हर कोई जहां कन्याओं को ढूंढता फिरता है वहीं किसी ने नवजात बच्ची कूड़े के ढेर पर फेंक दी। रास्ता मोहल्ला के साथ लगते कोट पक्षियां में कूड़े के ढेर पर एक नवजात कन्या का शव मिला। शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। हर कोई कलयुगी मां को कोस रहा था, जिसने यह घिनौनी करतूत की। सूचना मिलते ही थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की।

कोट पक्षियों में रहने वाले तरुण नाम के युवक ने बताया कि वह सुबह करीब नौ बजे किसी काम से जा रहा था। वहां पर पड़े कूड़े के ढेर पर कुत्ते घूमते दिखाई दिए। पास जाकर देखा तो वहां पर एक नवजात कन्या का शव पड़ा हुआ था। उसने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया। थाना 4 के प्रभारी कमलजीत ने बताया कि एएसआइ सुरजीत सिंह को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा सारे अस्पताल से पूछताछ कर पता किया जाएगा कि वहां पर किसी लड़की का जन्म हुआ और उनका पूरा रिकॉर्ड लिया जाएगा। इसके अलावा इलाके में रहने वाली दाईयों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऐसी घिनौनी करतूत करने वाले को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी