Anoop Pathak की सुसाइड से पहले की वीडियो आई सामने, रोते हुए कहा- परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही

पार्षद पति अनूप पाठक ने सुसाइड करने से पहले वीडियो भी बनाई थी। अब यह सामने आई है। इसमें उन्होंने कहा है कि वाट्सएप पर उन्हें और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। उन पर पहले भी जानलेवा हमला करवाया गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:45 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:00 PM (IST)
Anoop Pathak की सुसाइड से पहले की वीडियो आई सामने, रोते हुए कहा- परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही
अनूप पाठक ने अपनी वीडियो में वही बाते कहीं हैं जो उन्होंने सुसाइड नोट में लिखी थी। वीडियो ग्रैब।

संवाद सहयोगी, जालंधर। Anoop Pathak Suicide Case  पार्षद राधिका पाठक के पति और कांग्रेस नेता अनूप पाठक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जान देने से पहले अनूप पाठक ने न सिर्फ सुसाइड नोट लिखा था बल्कि अपनी एक वीडियो भी बनाई थी। अब ये वीडियो भी सामने आई गई है। इसमें उन्होंने साफ कहा कि कुछ लोग उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

जो कुछ अनूप पाठक ने सुसाइड नोट में लिखा, वही बातें उन्होंने वीडियो बनाकर बोली थी। उन्होंने कहा कि उन्हें इंटरेट मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। वाट्सएप पर उन्हें और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। अनूप पाठक ने कहा कि उन्हें लगातार तंग किया जा रहा था। उन पर पहले भी जानलेवा हमला करवाया गया था। 

अनूप पाठक के बेटे करण पाठक ने बताया कि वह घर में अपने पिता की पुरानी तस्वीरें खोज रहे थे तभी उनके हाथ यह वीडियो लग गई। उनका आरोप था कि पुलिस उनके पिता के सुसाइड नोट मिलने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। अब वीडियो आने के बाद यह साफ हो गया है कि उनके पिता को तंग किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में जल्द हाईकोर्ट की शरण लेंगे।

आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर

वहीं, पुलिस रविदर, इंदरजीत और अमरीक संधू की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगह पर छापामारी कर रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। बीते दिनों अनूप पाठक ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। उन्होंने जान देने से पहले सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें अमृतसर के व्यापारी इंद्रजीत और अमरीक को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। इस पर थाना चार की पुलिस ने इंदरजीत, अमरीक और रविदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

chat bot
आपका साथी