दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसाेदिया बाेले - पंजाब में आप की सरकार बनने पर आएगा नया इंडस्ट्रियल रिवॉल्यूशन

Punjab Assembly Elections 2022 सिसोदिया ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि पंजाब का खजाना खाली है। लेकिन यहां के मंत्रियों के बैंक बैलेंस तो बढ़ते जा रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता कांग्रेस सरकार से मुक्ति चाहती है।

Vinay KumarPublish:Wed, 24 Nov 2021 01:46 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 01:57 PM (IST)
दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसाेदिया बाेले - पंजाब में आप की सरकार बनने पर आएगा नया इंडस्ट्रियल रिवॉल्यूशन
दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसाेदिया बाेले - पंजाब में आप की सरकार बनने पर आएगा नया इंडस्ट्रियल रिवॉल्यूशन

जागरण संवाददाता, जालंधर। Punjab Assembly Elections 2022 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बननी तय है। व्यापारी वर्ग मौजूदा सरकार से परेशान है। प्रदेश सरकार उनकी मांगों को लगातार नजरअंदाज करती आ रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही व्यापारी वर्ग की हर समस्या का हल निकाला जाएगा। पंजाब दोबारा से तरक्की की राह पर अग्रसर होगा। 

उन्होंने कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि पंजाब के पास बजट नहीं है लेकिन अगर पार्टी के नेताओं के बैंक बैलेंस देखे तो यह लगातार बढ़ रहे हैं। जनता इन नेताओं से मुक्ति चाहती है । व्यापारी वर्ग अपनी समस्याओं के साथ-साथ समाधान लेकर भी आए हैं । आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही पंजाब में नया इंडस्ट्रियल रिवॉल्यूशन आएगा। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि व्यापार की तरक्की का रास्ता इमानदारी से ही निकल सकता है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी व्यापारी वर्ग को तवज्जो देती है। दिल्ली के स्कूलों में पढ़ने वाले 11वीं 12वीं विद्यार्थियों के लिए एक एंटरप्रेन्योरशिप का पीरियड लगाया जाता है ताकि विद्यार्थी अपने नए नए आइडिया लेकर आए। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों द्वारा पेश किए गए आइडिया इनोवेटिव होंगे जो इंडस्ट्री के लिए कारगर साबित होंगे।

ये भी पढ़ेंः मेरीटोरियस स्कूलों के अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री की कोठी के पास किया प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार पर लगाया नजरअंदाज करने का आरोप

ये भी पढ़ेंः Powercom Staff Protest ः मैनेजमेंट व स्टाफ की बैठक में निकल सकता है नतीजा, खत्म हो सकती है हड़ताल, उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत